स्पेन का एक डॉगी बन बैठा जंगल का शेर दहशत में लोग घरों में कैद

 स्थानीय बगीचे में एक शेर को इधर-उधर घूमते हुए देखकर लोग चौंक गए। उन्होंने इस जंगल के राजा को देखकर पुलिस अधिकारियों से संपर्क किया और आनन-फानन में पुलिस ने लोगों की सुरक्षा को देखते हुए घटना की जांच शुरू करने के साथ ही शेर को पकड़ने की तैयारी शुरू कर दी। पुलिस ने शिकायत की जांच की और अपने नतीजों को सार्वजनिक करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया।

उन्होंने लिखा कि सुबह कई नोटिस मिले हैं, जिसमें यह चेतावनी दी गई थी कि एक बगीचा क्षेत्र में एक शेर आराम से घूमते हुए दिख रहा है। मगर, हमने माइक्रोचिप रीडर से पता किया है और यह एक डॉगी निकला है। मामला स्पेन का है, जहां बगीचे बालों वाले एक डॉगी को देखकर लोग उसे जंगल का राजा समझ बैठे और दहशत में घरों में कैद हो गए थे।

पुलिस के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर 7 मार्च को उस जानवरों की अजीब तस्वीर पोस्ट की गई। पुलिस ने यह भी बताया कि उन्होंने डॉगी के मालिक का पता कर लिया है। इस ट्वीट को 2,400 बार रीट्वीट किया गया और उसे 6,700 लाइक्स मिले हैं।

इस डॉगी को दाढ़ी बनवाने की जरूरत है। यह महसूस करने के लिए एक पेशेवर डॉग ग्रूमर की जरूरत नहीं, बल्कि उसे प्यारे हेयर-कट कराने की सख्त जरूरत है। स्पेन में एक नगर पालिका, मोलिना डी सेगुरा के स्थानीय पुलिस बल ने भी इस बात से सहमति जताई है।

हम केवल यह उम्मीद कर सकते हैं कि इस डॉगी के मालिक की एक बार पहचान हो जाने के बाद लंबा-चौड़ा लेक्चर मिलेगा, जिसमें उससे कहा जाएगा कि वह डॉगी को ठीक तरह से संवारने के शिष्टाचार के बारे में जानकारी रखे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com