सैमसंग गैलेक्सी S25 अल्ट्रा में 5000 mAh बैटरी और 200MP का कैमरा मिलेगा

सैमसंग का अगला फ्लैगशिप स्मार्टफोन गैलेक्सी S25 अल्ट्रा अगले 6-7 महीनों में लॉन्च हो सकता है। इसमें मौजूदा मॉडल की तुलना में कई बदलाव होंगे जिसमें फ्लैट स्क्रीन से लेकर नया वन यूआई 7 शामिल है। अल्ट्रा मॉडल में 200MP का प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा। सैमसंग की अपकमिंग सीरीज में क्वालकॉम का स्नैपड्रेगन 8 जेन 4 चिपसेट मिलने की उम्मीद है।

Samsung ने अपनी अगली फ्लैगशिप सीरीज पर काम करना शुरू कर दिया है। अपकमिंग सीरीज को लेकर सैमसंग ने ऑफिशियली कुछ भी अपडेट नहीं दिया है, लेकिन लॉन्च से पहले सीरीज को लेकर तमाम अपडेट आ रहे हैं। Samsung Galaxy S25 सीरीज को एआई फीचर्स के साथ लाया जाएगा। अगले कुछ महीनों में सीरीज को लेकर ज्यादा अपडेट मिलेंगे। सैमसंग की इस सीरीज के बारे में अभी तक क्या-क्या जानकारी सामने आ चुकी है और कब इसके लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। यहां बता रहे हैं।

AI से लैस होगी गैलेक्सी S25 सीरीज
सैमसंग का अगला फ्लैगशिप स्मार्टफोन गैलेक्सी S25 अल्ट्रा अगले 6-7 महीनों में लॉन्च हो सकता है। इसमें मौजूदा मॉडल की तुलना में कई बदलाव होंगे, जिसमें फ्लैट स्क्रीन से लेकर नया वन यूआई 7 शामिल है। कंपनी सीरीज के सभी मॉडल्स में एआई फीचर्स देगी। सीरीज का टॉप एंड वेरिएंट अल्ट्रा डिजाइन और ओएस के लिहाज से बदला हुआ होगा। इसमें राउंड कॉर्नर के साथ फुली फ्लैट स्क्रीन दी जाएगी। इसकी पंच होल डिस्प्ले 1Hz से 120Hz तक रिफ्रेश रेट के साथ काम करेगी।

कैमरा में नहीं होंगे बदलाव
सैमसंग की अपकमिंग सीरीज में कैमरा के पैमाने पर शायद ही कोई बड़ा बदलाव देखने को मिले। अभी तक जो अपडेट सामने आए हैं उनके आधार पर तो बदलावों की उम्मीद कम ही लगती है। अल्ट्रा मॉडल में 200MP का प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा। इसमें टेलीफोटो लेंस, अल्ट्रावाइड लेंस और पेरिस्कोप लेंस दिया जाएगा, जो 5x ऑप्टिकल जूम को सपोर्ट करेगा। फिलहाल सेल्फी कैमरा के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

पहले से बेहतर होगा परफॉर्मेंस
परफॉर्मेंस की बात करें तो अपकमिंग सीरीज में क्वालकॉम का स्नैपड्रेगन 8 जेन 4 चिपसेट दिया जाएगा। इस चिपसेट का अभी रिलीज होना बाकी है। चिपसेट को 12GB रैम और 1 टीबी स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा।बैटरी को लेकर कम से कम अभी तक तो बदलाव का संकेत नहीं मिलता है। कंपनी 5,000 mAh बैटरी को ही बरकरार रखेगी, इसे 100-120W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट हासिल होगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com