सीएमए फाउंडेशन, इंटरमीडिएट और फाइनल परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी; ऐसे करें डाउनलोड

इंस्टीट्यूट ऑफ कॉस्ट अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (ICMAI) ने आज 31 मई को CMA फाउंडेशन, इंटरमीडिएट और फाइनल जून 2024 परीक्षाओं के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। जो भी उम्मीदवार इन परीक्षाओं में शामिल होने जा रहे हैं, वे अपना एडमिट कार्ड आधिकारिक वेबसाइट icmai.in पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं।

उम्मीदवारों को ICMAI CMA जून 2024 एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए अपने लॉगिन क्रेडेंशियल जैसे पंजीकरण संख्या और जन्म तिथि का उपयोग करना होगा।

इन तिथियों पर होगी परीक्षा
सीएमए जून 2024 परीक्षाएं फाउंडेशन कोर्स के लिए 16 जून को और इंटरमीडिएट और फाइनल कोर्स विषयों के लिए 11 से 18 जून तक आयोजित की जाएंगी।

ICMAI CMA फाउंडेशन 2024 शेड्यूल
ICMAI CMA जून 2024 फाउंडेशन परीक्षा कार्यक्रम निम्न प्रकार है-

16 जून को होगी ये परीक्षाएं:
शिफ्ट 1 (सुबह 10 बजे से दोपहर 12 बजे तक) – पेपर 1: व्यावसायिक कानून और व्यावसायिक संचार के मूल सिद्धांत, पेपर 2: वित्तीय और लागत लेखांकन के मूल सिद्धांत
शिफ्ट 2 (दोपहर 2 बजे से शाम 4 बजे तक) – पेपर 3: बिजनेस गणित के मूल सिद्धांत, पेपर 4: व्यवसाय अर्थशास्त्र और प्रबंधन के मूल सिद्धांत

ऐसे डाउनलोड करें एडमिट कार्ड
ICMAI CMA एडमिट कार्ड 2024 परीक्षा के दिन के लिए एक अनिवार्य दस्तावेज है। उम्मीदवारों को उनके हॉल टिकट के बिना जून सत्र की परीक्षा में बैठने की अनुमति नहीं दी जाएगी। इसलिए उम्मीदवार नीचे बताए स्टेप्स फॉलो करके अभी अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर लें।
सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।
यहां ICMAI CMA June 2024 परीक्षा एडमिट कार्ड वाले नोटिस पर क्लिक करें।
अब अपना पंजीकरण नंबर दर्ज करें।
एडमिट कार्ड डाउनलोड करें।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com