सगे चाचा से अपने जिस्म की प्यास बुझा रही थी भतीजी, तभी आ गये पापा फिर दोनों ने मिलके कर दिया ये हाल

हाल ही में अपराध का एक मामला मेरठ में परतापुर थाना क्षेत्र से सामने आया है. जहाँ के शताब्दी नगर में नाबालिग भतीजी ने चाचा के साथ मिलकर अपने पिता की हत्या कर दी है. जी हाँ, इस मामले में किशोरी और उसके चाचा दोनों को गिरफ्त में लेने के प्रयास किए जा रहे हैं. वहीं इस मामले में मिली खबरों के अनुसार दोनों के मोबाइल भी घटना के बाद से बंद आ रहे हैं और पुलिस की जांच में यह बात सामने आई है कि अजय ने चार दिन पहले ही अपने बड़े भाई की हत्या की प्लानिंग बनाई थी और बीते 26 दिसंबर से अजय फैक्ट्री में काम करने भी नहीं गया था.

इस मामले में नाबालिग भतीजी के प्रेम में पड़कर उसने अपने ही भाई को मौत के घाट उतार दिया यह बताया जा रहा है. जी हाँ, खबरों के अनुसार मुजफ्फरनगर के जानसठ थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी परिवार 12 साल से शताब्दीनगर में किराए पर रह रहा है और बीते शुक्रवार रात को 25 वर्षीय अजय ने अपने बड़े भाई की 17 वर्षीय बेटी के साथ मिलकर बड़े भाई की हत्या कर शव को खाली प्लॉट में फेंककर जला दिया था. इस मामले में बताया गया है कि चाचा का अपनी भतीजी के साथ प्रेम संबंध था और दोनों अक्सर संबंध बनाया करते थे.

इस मशहूर क्रिकेटर का सेक्स टेप हुआ लीक, इस एक्ट्रेस संग बनाए होटल में संबंध, मचा हडकंप

ऐसे में एक दिन जब चाचा और भतीजी संबंध बना रहे थे तभी भतीजी के पिता यानी अजय के बड़े भैया आ गये और उन्होंने सब देख लिया. उस समय किशोरी के पिता से अजय का झगड़ा हो गया और इसके बाद भतीजी और चाचा ने मिलकर पिता को मौत के घाट उतार दिया.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com