शराब के नशे में अधिकारी ने ताबड़तोड़ घर में चलाई गोलिया और फिर…

लॉकडाउन के कारण बंद रहीं शराब की दुकानें खुलीं, तो नशेड़ियों के उत्पात की घटनाएं भी सामने आने लगीं. उत्तर प्रदेश के हरदोई में शराब के नशे में धुत परिवहन विभाग के एक रिटायर्ड प्रशासनिक अधिकारी ने बेटे और बहू से नाराज होकर घर में ही ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. बेटे और बहू ने भागकर अपनी जान बचाई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बाथरूम का दरवाजा तोड़कर उसे बाहर निकाला. घटना गुरुवार रात की है.

घटना शहर कोतवाली के विष्णुपुरी मोहल्ले की है. बताया जाता है कि परिवहन विभाग के रिटायर्ड प्रशासनिक अधिकारी आरबी गुप्ता ने नशे में धुत्त होकर पहले हवाई फायर किए, फिर अपने बेटे और बहू को मारने की धमकी देने लगा. बेटे और बहू ने जान बचाने के लिए खुद को एक कमरे में बंद कर लिया. वहीं, ताबड़तोड़ फायरिंग से दहशत में आए मोहल्ले के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को सूचना दी.

जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस को देख नशेबाज बाथरूम में छिप गया, जिसे पुलिस ने बाथरूम का दरवाजा तोड़कर बाहर निकाला. पुलिस ने लाइसेंसी रिवॉल्वर समेत नशेबाज के कमरे से दो अवैध असलहे भी बरामद किए हैं. मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों को भी वह अपने पूर्व अधिकारी होने की धौंस देने लगा. पुलिस ने पूर्व अधिकारी को हिरासत में ले लिया है.

हालांकि, इस घटना को लेकर किसी ने पुलिस को लिखित तहरीर नहीं दी है. इस संबंध में पुलिस अधीक्षक ज्ञान जय सिंह ने बताया कि आरोपी रतन बाबू गुप्ता ने शराब पीकर उत्पात किया और अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से फायरिंग की. उन्होंने बताया कि मौके से रतन बाबू गुप्ता के लाइसेंसी रिवॉल्वर के साथ-साथ जिंदा कारतूस, चार खोखा कारतूस और एक मिस कारतूस बरामद हुआ है. साथ ही कमरे की तलाशी ली गई तो दो तमंचे भी बरामद हुए हैं.

एसपी ने कहा कि गुप्ता के खिलाफ आर्म्स एक्ट का मुकदमा दर्ज किया गया है. लाइसेंस की शर्तों का उल्लंघन करने और दो अवैध तमंचा मिलने के संबंध में भी संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर संबंधित धाराओं में कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com