वैज्ञानिकों ने दिए टिप्‍स करियर और काम को लेकर न लें तनाव नहीं तो जल्‍द हो जाएंगे बूढे़

अमेरिकी सुरक्षा बलों ने बांग्लादेशी मूल के एक शख्स को तालिबान से संबंधित आतंकी आरोपों के बाद गिरफ्तार कर लिया. अधिकारियों के मुताबिक, व्यक्ति को उस समय गिरफ्तार कर लिया गया, जब वह कथित तौर पर आतंकी संगठन तालिबान में शामिल होने के लिए पाकिस्तान जाने का प्रयास कर रहा था.

अधिकारियों ने कहा कि, “आतंकवादी कृत्यों के लिए सामग्री प्रदान करने का प्रयास करने और विदेशों में स्थित अमेरिकी नागरिकों की हत्या के समर्थन में कोशिश करने को लेकर शुक्रवार को 33 वर्षीय दिलावर मोहम्मद हुसैन के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.” बांग्लादेशी मूल का वह चौथा ऐसा शख्स है, जिसे आतंकवाद के आरोप में न्यूयॉर्क में हिरासत में लिया गया है. अमेरिकी अधिकारियों ने कहा है कि कथित तौर पर तालिबान समर्थक हुसैन की गिरफ्तारी ऐसे समय में हुई है, जब वे अफगानिस्तान में आतंकवादी समूह के साथ एक शांति समझौता करने कि कोशिश कर रहे हैं.

संघीय जांच ब्यूरो (एफबीआई) न्यूयॉर्क कार्यालय के सहायक निदेशक-इन-चार्ज विलियम स्वीनी ने मीडिया को बताया कि, “कट्टरपंथी विचारधाराओं का लालच कई सारे स्रोतों से आता है और केवल इसलिए कि तालिबान एक पुराने व प्रचलित कट्टरपंथी समूह की तरह लग सकता है, इसे नजरअंदाज नहीं किया जाना चाहिए.”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com