विवादित पोस्ट का विरोध करने पर कुछ लोगों ने गोलागंज निवासी इमरान मिर्जा पर बोला हमला

विवादित पोस्ट का विरोध करने पर कुछ लोगों ने गोलागंज निवासी इमरान मिर्जा पर हमला बोल दिया। हमले में इमरान मिर्जा गंभीर रूप से घायल हो गए। पीडि़त ने एसीपी चौक आइपी सिंह से शिकायत की। एसीपी के निर्देश पर वजीरगंज कोतवाली में एफआइआर दर्ज की गई है।

इमरान का आरोप है कि गोलागंज निवासी फहीमउद्दीन ने सरकार विरोधी पोस्ट किया था। इसका इमरान ने इंटरनेट मीडिया पर ही विरोध जताया था। आरोप है कि इसी बात से फहीमउद्दीन व उसके साथी नाराज थे। फहीमउद्दीन, निजाम हाशमी और अब्बास आमिर व अन्य ने इमरान पर हमला बोल दिया। हमले में इमरान के गर्दन पर गंभीर गहरी चोट आई थी, जिनका ट्रामा सेंटर में इलाज हुआ था। पीडि़त ने आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

ओएलएक्स पर वाहन बेचने के नाम पर 10 हजार की ठगी

ओएलएक्स पर पुरानी बाइक बेचने के नाम पर जालसाज ने खुद को सैन्य कर्मी बताकर खुर्रमनगर निवासी राकेश ङ्क्षसह से 10 हजार रुपये ठग लिए। पीडि़त ने इंदिरानगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। राकेश के मुताबिक ओएलएक्स पर ऐड देखकर उसने 24 मई को खुद को सैन्य कर्मी बताने वाले आनंद कुमार से फोन पर बात की। आनंद ने बताया कि वह जयपुर में रहते हैं। ट्रांसपोर्टेशन से बाइक भेजने के नाम पर आनंद ने 10 हजार रुपये खाते में डलवाए और फिर मोबाइल स्विच आफ कर लिया। इंस्पेक्टर ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

सेवानिवृत्त इंजीनियर के घर लाखों की चोरी

पत्नी के अंतिम संस्कार में गोरखपुर गए यूपीसीपीएल से सेवानिवृत्त इंजीनियर सीसी गुप्ता के फरीदीनगर स्थित घर में धावा बोलकर चोरों ने वारदात की। चोर उनके घर से नकदी समेत लाखों के जेवर उड़ा ले गए। जानकारी के मुताबिक 21 मई को सीपी गुप्ता की पत्नी का देहांत हो गया था। बेटे शशांक के अनुसार वह सभी लोग गोरखपुर अंतिम संस्कार में शामिल होने गए थे। इस बीच चोरों ने वारदात को अंजाम दिया। इंस्पेक्टर अजय त्रिपाठी ने बताया कि शुक्रवार को स्वजन लौटे तो घर के मुख्य गेट समेत अंदर कमरे, अलमारियों और बक्सों के ताले टूटे थे। मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश की जा रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com