विक्की कौशल ने पूरी की ‘छावा’ की शूटिंग…

विक्की कौशल इन दिनों ‘छावा’ फिल्म को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। वे काफी दिनों से लगातार फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थे। इस फिल्म के जरिए वे रश्मिका मंदाना के साथ पहली बार साथ काम करते नजर आएंगे। फिल्म में विक्की छत्रपति संभाजी महाराज की भूमिका निभाएंगे, जबकि रश्मिका मंदाना येसूबाई भोसले की भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। इसके साथ ही वे इससे जुड़ी छोटी सी छोटी जानकारी पाने के लिए उत्सुक रहते हैं। अब ऐसे में विक्की ने फैंस के लिए ‘छावा’ से जुड़ी दिलचस्प जानकारी साझा की है।

प्रशंसकों के लिए बड़ी खुशखबरी है। विक्की कौशल ने हाल ही में घोषणा की कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। विक्की कौशल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बारे में जानकारी दी। इसके साथ ही उन्होंने एक भावुक नोट भी लिखा। उन्होंने शूटिंग को भावुक और अविश्वसनीय बताते हुए लिखा, ‘छावा के फिल्मांकन की अविश्वसनीय रूप से भावुक और नाटकीय यात्रा कुछ नाटक के बिना समाप्त नहीं हो सकती थी। हमारे अंतिम शॉट पूरा करने के तुरंत बाद बारिश के देवताओं ने वास्तव में आज मौसम की प्यारी झलक पेश की।’

उन्होंने आगे कहा, ‘मैं बहुत कुछ कहना चाहता हूं, इस यात्रा के बारे में मैं अभी बहुत कम बता पा रहा हूं, हो सकता है कि कुछ दिनों में जब सब कुछ समझ में आ जाए। अब मैं भरे दिल से बस इतना ही कह सकता हूं। आभार, प्रेम और संतुष्टि का अर्थ है यह फिल्म। यह फिल्म रैप है।’ इसके साथ विक्की ने एक प्यारा वीडियो साझा किया है। सेट पर यह वीडियो शूट किया गया है, जिसमें दिख रहा है कि मौसम सुहाना हो रहा है और तेज बारिश हो रही है। इसे बारिश के बारे में विक्की ने अपने पोस्ट में बात की है।

‘छावा’ एक ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म है, जो छत्रपति शिवाजी महाराज के पुत्र छत्रपति संभाजी महाराज के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में विक्की कौशल मराठा साम्राज्य के संस्थापक के सबसे बड़े बेटे छत्रपति संभाजी महाराज का किरदार निभाने वाले हैं। दूसरी ओर रश्मिका मंदाना फिल्म में येसूबाई भोसले की भूमिका निभाती नजर आएंगी। फिल्म में अक्षय खन्ना, आशुतोष राणा और दिव्या दत्ता भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। चर्चा है कि फिल्म में मुगल राजकुमार का किरदार निभाने के लिए अभिनेता नील भूपालम को भी चुना गया है।

‘जरा हटके जरा बचके’ के बाद ‘छावा’ के जरिए विक्की कौशल और लक्ष्मण उटेकर दूसरी बार साथ काम कर रहे हैं। यह फिल्म 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। वहीं बात करें विक्की की आने वाली फिल्मों के बारे में तो वे कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर के साथ निर्देशक शशांक खेतान की कॉमेडी-ड्रामा ‘मिस्टर लेले’ में अभिनय करने के लिए तैयार हैं। इसके अलावा वे राजकुमार संतोषी की आगामी फिल्म ‘लाहौर 1947’ में दिखाई देने वाले हैं, जिसमें आमिर खान और सनी देओल भी हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com