विक्की कौशल ने कर दिया ‘छावा’ की रिलीज डेट का एलान?

विक्की कौशल अपनी बहुमुखी अभिनय क्षमता के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने कई फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीता है। ‘मसान’, ‘उरी’, ‘संजू’, ‘सैम बहादुर’, ‘मनमर्जियां’ आदि इन सभी फिल्मों में उनकी बहुमुखी अभिनय क्षमता देखने को मिली है। इस वक्त वह अपनी एक और आगामी फिल्म की वजह से चर्चा में है।

उनकी आगमी फिल्म ‘बैड न्यूज’ जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म में वह कॉमेडी करते नजर आने वाले हैं। हालांकि, इसके अलावा वह इन दिनों एक और फिल्म को लेकर व्यस्त हैं, जिसमें उनका किरदार इस फिल्म से बिलकुल अलग होने वाला है।

‘बैड न्यूज’ को लेकर अभिनेता के फैंस काफी उत्साहित हैं। फिल्म का एक गाना ‘तौबा-तौबा’ भी इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसके लिए उन्हें काफी सराहना भी मिल रही है। इसके अलावा वह इन दिनों एक वह एक और फिल्म को लेकर चर्चा में हैं।

इस फिल्म का नाम छावा बताया जा रहा है। यह एक पीरियड ड्रामा होने वाली है, जिसमें उनके साथ मशहूर अभिनेत्री रश्मिका मंदाना भी नजर आएंगी। इस फिल्म को लक्ष्मण उतरेकर निर्देशित कर रहे हैं। हाल में ही विक्की ने इस फिल्म को बेहद खास बताया है और फिल्म की शूटिंग को लेकर बात की है।

विक्की ने अपनी आगामी फिल्म ‘छावा’ को बेहद खास फिल्म बताया है। उन्होंने कहा कि इस फिल्म ने उन्हें शायद सबसे ज्यादा शारीरिक और भावनात्मक रूप से सबसे प्रभावित किया है। उन्होंने ने आगे कहा कि यह अपने आप में ड्रामा, इमोशन और हर चीज में एक दमदार फिल्म है। उन्होंने कहा कि उन्होंने पहले कभी भी ऐसा कुछ करने की कोशिश नहीं की है। उन्हें फिल्म के ऐतिहासिक पहलू के अलावा ‘शेक्सपियरियन ड्रामा’ करने में काफी मजा आया है।

उन्होंने छत्रपति शिवाजी महाराज के बेटे छत्रपति संभाजी महाराज के जीवन पर आधारित इस फिल्म को लेकर अपनी उत्सुकता जाहिर की है। उन्होंने कहा कि वह इसे दर्शकों के सामने लाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

अभिनेता ने फिल्म कि रिलीज को लेकर बताया कि कि इसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है, लेकिन अभी ये पोस्ट प्रोडक्शन की प्रकिया में है। फिल्म में काफी सारे सीन में वीएफएक्स का उपयोग भी होना है। इसके अलावा उन्होंने जानकारी देते हुए कहा कि मशहूर संगीतकार एआर रहमान, फिलहाल इसके संगीत की रचना में व्यस्त हैं।

इन सभी प्रकियाओं के पूरा हो जाने के बाद ही निर्माता फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर सकेंगे। अभिनेता के द्वारा दिए गए इस अपडेट के बाद से ही उनके फैंस की उत्सुकता और भी ज्यादा बढ़ गई है।

इस वक्त विक्की कौशल अपनी आगामी फिल्म ‘बैड न्यूज’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। फिल्म में उनके साथ तृप्ति दिमरी और पंजाबी गायक सह अभिनेता एमी विर्क भी नजर आने वाले हैं। फिल्म सिनेमाघरों में जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का निर्माण करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शनंस ने किया है। ‘बैड न्यूज’ और ‘छावा’ के अलावा वह संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘लव एंड वॉर’ में भी काम कर रहे हैं, जहां वह आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन साझा करते नजर आएंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com