राम राम रटते हुए उज्जैन से अयोध्या को निकले राजवर्धन

राम-नाम आधार जिन्हें वो जल में राह बनाते हैं, जिन पर कृपा राम करे वो पत्थर भी तिर जाते हैं…। इन्हीं पंक्तियों को आधार बनाकर उज्जैन शहर का एक युवक प्रभु श्री राम का नाम लेकर 900 किमी की पैदल यात्रा पर निकल पड़ा। जो 22 जनवरी 2024 को अयोध्या में होने वाले मंदिर के शुभारंभ समारोह और प्रभु श्री राम की प्राण-प्रतिष्ठा के भव्य समारोह में शामिल होगा।

यह युवक है उज्जैन शहर का राजवर्धन सिंह सिसौदिया जो कि 13 दिसंबर 2023 को उज्जैन से अयोध्या के लिए रवाना हुआ। 900 किमी की यात्रा कर 22 जनवरी 2024 को अयोध्या पहुंचेगा। राजवर्धन ने बताया कि वह एक दिन में 30 से 35 किमी की यात्रा करेगा। राजवर्धन दो दिन में 65 किमी की पैदल यात्रा तय कर अब तक शाजापुर जा पहुंचा है। उसका एक ही लक्ष्य है कि वह प्रभु श्री राम की प्राण-प्रतिष्ठा का साक्षी बने और मंदिर में विराजे रामलला को अपनी आंखों से देख सके। यही वजह है कि युवक ने पहले बाबा महाकाल का आशीर्वाद लिया और भगवान श्री राम का नाम लेकर अपनी यात्रा प्रारंभ कर दी।

प्रभु श्री राम का भक्त है राजवर्धन
राजवर्धन ने बताया कि वह बचपन से ही प्रभु श्री राम और हनुमानलला की पूजा करता आ रहा है। उसने तय किया था कि जब मंदिर बनकर तैयार होगा और वहां रामलला की स्थापना होगी वह वहां जाकर प्रभु श्री राम के दर्शन करेगा। अब वो दिन आ गया है, जिसके चलते उसने तय किया और भगवान राम के दर्शन का लक्ष्य लेकर उसने यात्रा शुरू कर दी।

शक्ति दूत टीम ने बढ़ाया हौसला
राजवर्धनसिंह सिसौदिया (राज बन्ना) ने श्री अवंतिका नगरी से श्री अयोध्या नगरी तक पैदल यात्रा प्रारंभ कर दी है। बाबा महाकाल के दर्शन कर वे पैदल यात्रा पर रवाना हुए। शक्ति दूत टीम के अजय देवड़ा, दर्पण मेवाड़ा, ललित प्रजापति, कमल पोरवाल, नवीन केमकार, निखिल चौहान, गौरव आदि ने यात्रा प्रारंभ होने के पूर्व महाकाल लोक में राजवर्धन सिसौदिया का अभिनंदन कर स्वागत किया। और राजवर्धन सिसोदिया का हौसला भी बढ़ाया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com