‘यह हैं मोहब्बतें’ का सफ़र पूरा अब ‘यह हैं चाहतें’ की इंट्री

दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल के शो ‘यह हैं मोहब्बतें’ का सफ़र पूरा हो गया है। अब इसकी जगह ‘यह हैं चाहतें’ ले रहा है, जिसमें अगली पीढ़ी की कहानी दिखायी जाएगी। शो में मुख्य भूमिकाओं में सरगुन कौर और अबरार काज़ी नज़र आएंगे। सरगुन प्रिशा नाम का किरदार निभा रही हैं, जबकि अबरार रॉकस्टार रूद्राक्ष खुराना की भूमिका में हैं। ‘यह हैं चाहतें’ में इन दोनों किरदारों की प्रेम कहानी दिखायी जाएगी।

शो में सरगुन का किरदार एक आज़ाद और मजबूत सिंगल मदर का है, जिसकी दुनिया उसके बेटे सारांश के इर्द-गिर्द ही घूमती है। प्रिशा गायनोकॉलॉजिस्ट है। वहीं रूद्राक्ष का किरदार एक जोशीले युवा का है, जो अपने भाई से बेहद प्यार करता है और इसके लिए किसी भी हद तक जा सकता है।

अपने किरदार के बारे में बात करते हुए सरगुन कौर ने कहा- “मुझे लगता है कि किरदार को समझने के लिए इसको जीना बहुत महत्वपूर्ण होता है।

जब मैंने अपने शो की शूटिंग शुरू की थी तो मैंने महसूस किया कि एक गायनोकॉलोजिस्ट को रोल निभाने के लिए मुझे अपने जीवन में प्रोसिज़र, टर्म्स और उन तकनीकियों को समझना बेहद जरूरी है, जो गायनोकॉलोजिस्ट की ज़िंदगी में होते हैं। इसलिए, मैंने बहुत सारे वीडियो देखे। क्रिएटिव टीम ने मुझे पेश से जुड़ी बारीकियों को समझने में मदद की, ताकि मैं बेहतर तरीके से अपना रोल निभा सकूं, उनका अनुकरण कर सकूं।”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com