यश की आगामी फिल्म ‘टॉक्सिक’ की रिलीज टली?

‘केजीएफ’ स्टार यश की आगामी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘टॉक्सिक’ की रिलीज का सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अभी इसकी रिलीज में और समय लग सकता है।

रॉकिंग स्टार यश अपने मेगा प्रोजेक्ट ‘टॉक्सिक’ को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म का पहला पोस्टर जब से जारी किया गया है, तभी से प्रशंसक इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। प्रोजेक्ट की घोषणा के बाद से ही इसकी रिलीज और बाकी स्टारकास्ट को लेकर कई अफवाहें सामने आईं। लेकिन अब फिल्म ‘टॉक्सिक’ को लेकर यह जानकारी सामने आई है कि इसकी रिलीज डेट टाली जा सकती है।

आखिर क्यों टली ‘टॉक्सिक’ की रिलीज डेट
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘टॉक्सिक’ में यश कई लीडिंग लेडीज के साथ नजर आ सकते हैं। बहरहाल, मेकर्स ने प्रोजेक्ट की आधिकारिक रिलीज डेट को टाल दिया है यानी की अब ‘टॉक्सिक’ अपनी निर्धारित तारीख पर रिलीज नहीं हो पाएगी। पहले ‘टॉक्सिक’ को 10 अप्रैल, 2025 को रिलीज करने की घोषणा की गई थी। लेकिन अब मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स रिलीज को शानदार बनाने की योजना बना रहे हैं, क्योंकि यह सबसे ज्यादा बजट वाली फिल्मों में से एक है।

एक नहीं कई अभिनेत्रियों के साथ नजर आएंगे यश!
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘टॉक्सिक’ में यश के साथ कथित तौर पर कियारा आडवाणी, नयनतारा, तारा सुतारिया, श्रुति हासन और हुमा कुरैशी जैसी अभिनेत्रियां नजर आएंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इतने सारे कलाकारों के साथ मेकर्स अपनी डेट्स को एक साथ लाना चाहते हैं और उन्हें शूटिंग के लिए एक साथ लाना चाहते हैं। इस फैसले की वजह से शेड्यूल और लंबा हो गया है, जिससे पहले की योजनाओं को ध्यान में रखते हुए देरी हो रही है। प्रोजेक्ट की शूटिंग पिछले महीने की शुरुआत में शुरू हुई थी। फिल्म निर्माताओं ने बेंगलुरू में फिल्म के शूट के लिए एक विशाल सेट तैयार किया है, जहां फिल्म का एक खास सीन शूटिंग किया जाएगा, जिसमें फिल्म के सभी कलाकार एक साथ नजर आएंगे।

टॉक्सिक का निर्देशन गीतू मोहनदास कर रहे हैं। इसमें यश और नयनतारा प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे। नयनतारा फिल्म में कथित तौर पर यश की बहन की भूमिका निभाती नजर आ सकती हैं। नयनतारा और यश के अलावा फिल्म में अक्षय ओबेरॉय भी शामिल हैं। इसे वेंकट के नारायण और यश द्वारा केवीएन प्रोडक्शंस और मॉन्स्टर माइंड क्रिएशन्स के बैनर तले निर्मित किया जा रहा है। संगीत चरण राज द्वारा दिया जा रहा है। वहीं प्रशंसक यश की फिल्म ‘केजीअफ 3’ की रिलीज का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म ‘केजीएफ’ में रॉकी भाई की भूमिका निभाकर यश ने वैश्विक प्रसिद्धि हासिल की। इसे प्रशांत नील ने निर्देशित किया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com