मोटोरोला Edge 50 Neo की जल्द हो रही है एंट्री

मोटोरोला ने अपने ग्राहकों के लिए बीते साल सितंबर में Motorola Edge 40 Neo लॉन्च किया था। इसी कड़ी में अब इस फोन के सक्सेसर यानी Motorola Edge 50 Neo को लाए जाने का इंतजार है। कंपनी इस फोन को लाने की तैयारी में लगी है। जी हां मोटोरोला ने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल से अपने अपकमिंग फोन को लेकर एक टीजर जारी किया है।

मोटोरोला ने अपने ग्राहकों के लिए बीते साल सितंबर में Motorola Edge 40 Neo लॉन्च किया था। इसी कड़ी में अब इस फोन के सक्सेसर यानी Motorola Edge 50 Neo को लाए जाने की तैयारी की जा रही है। जी हां, मोटोरोला ने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल से अपने अपकमिंग फोन को लेकर एक टीजर जारी किया है। माना जा रहा है कि यह टीजर Motorola Edge 50 Neo के लिए ही जारी हुआ है। कंपनी ने टीजर के साथ डेट को भी हाइलाइट किया है।

Motorola Edge 50 Neo जल्द हो रहा लॉन्च
मोटोरोला के लेटेस्ट एक्स पोस्ट में कंपनी ने एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो को कंपनी Artistic elegance meets beautiful colors टैगलाइन के साथ टीज कर रही है। इस वीडियो में LYTIA और Pantone को दिखाया जा रहा है। इस टैग लाइन को कंपनी पहले भी इस्तेमाल कर चुकी है। ऐसे में माना जा रहा है कि यह अपकमिंग फोन Motorola Edge 50 Neo ही हो सकता है।

Moto G45 5G फोन आज ही हुआ है लॉन्च
बता दें, मोटोरोला ने आज अपने भारतीय ग्राहकों के लिए Moto G45 5G फोन लॉन्च किया है इस फोन को 10 हजार रुपये से कम की शुरुआती कीमत पर खरीदने का मौका मिल रहा है। मोटोरोला फोन को कंपनी ने तीन कलर ऑप्शन Viva Magenta, Brilliant Blue, Brilliant Green में लाया गया है। फोन को दो वेरिएंट में खरीदने की सुविधा मिल रही है। फोन की पहली सेल 28 अगस्त को लाइव हो रही है।

Motorola Razr 50 भी हो रहा है भारत में लॉन्च
इसी के साथ कंपनी चीन के बाद अब भारत में Motorola Razr 50 लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी ने इस फोन को लेकर ऑफिशियल कंफर्मेशन दे दिया है। इससे पहले भारत में Motorola Razr 50 Ultra लॉन्च किया जा चुका है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com