मैं ये उम्मीद करता हूं कि चीन में जल्द ही सब कुछ पहले जैसा हो जाएगा: आमिर खान

चाइना में पिछले कुछ समय से कोरोना वायरस का प्रकोप देखने को मिल रहा है. इससे वहां की काफी आबादी प्रभावित नजर आ रही है. कई सारे चाइनीज नागरिक अपनी जान गंवा चुके हैं.

जहां एक तरफ कोरोना वायरस को लेकर कई सारे मीम्स बन रहे हैं जिन्हें सोशल मीडिया पर क्रिटिसाइज किया जा रहा है. वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने कोरोना वायरस से बचने के लिए अपने चाइनीज प्रशंसकों को एक मैसेज दिया है.

आमिर ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे चाइनीज नागरिकों का ढांढस बांधते नजर आ रहे हैं. उन्होंने वीडियो में कहा- मेरे सभी चाइनीज दोस्तों को हैलो.

जब से मैंने चाइना में फैले कोरोना वायरस के बारे में सुना है मैं बहुत चिंतित हूं. मैं अपने कुछ दोस्तों संग टच में हूं और बड़े दुख के साथ इस त्रासदी को फॉलो कर रहा हूं. उन लोगों को मेरी दिली सहानुभूति जिन्होंने अपनों को खोया है.

आमिर ने आगे कहा- मैं ये जानता हूं कि ये एक दुखद समय है. मैं ये दावे के साथ कह सकता हूं कि प्रशासन इसे लेकर काफी सख्त है और चीजों को नियंत्रण में लाने के हरसंभव प्रयास कर रही है.

मैं ये उम्मीद करता हूं कि चीन में जल्द ही सब कुछ पहले जैसा हो जाएगा. इस मुश्किल घड़ी में मेरी संवेदनाएं आप सभी के साथ हैं. आप सभी को ढेर सारा प्यार. अपना ध्यान रखिए, सुरक्षित रहिए और स्वस्थ रहिए.

बता दें कि चाइना के कई इलाकों में कोरोना वायरस फैल रहा है. मरनेवालों की संख्या 2,345 बताई जा रही है जिसमें 109 नाम और जुड़ गए हैं. इसके अलावा रिपोर्ट्स में ये भी सामने आया है कि कोरोना वायरस के 76,288 केस और आ गए है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com