भाजपा के सम्पर्क में टीडीपी के दर्जनों विधायक BJP का दावा

तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) के चार राज्यसभा सदस्यों के दलबदल के बाद भारतीय जनता पार्टी अब आंध्र प्रदेश में तेदेपा के दो तिहाई से ज्यादा विधायकों के संपर्क में नजर आ रही है, जो जल्द ही भाजपा में भी शामिल हो सकते हैं. 

जानकारी के मुताबिक़, आंध्र प्रदेश के राज्य प्रभारी और भाजपा के राष्ट्रीय सचिव सुनील देवधर द्वारा हल ही में कहा गया है कि टीडीपी सुप्रीमो चंद्रबाबू नायडू और उनके परिवार पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगे हैं और पार्टी का गढ़ भी ढहता हुआ दिख रहा है. साथ ही आगे उन्होंने कहा कि टीडीपी के कई विधायक भाजपा के संपर्क में हैं, हालांकि उन्होंने इसकी संख्या साझा करने से इनकार कर दिया है.

देवधर ने आईएएनएस से एक ख़ास बातचीत में कहा कि टीडीपी अब एक ऐसी पार्टी है जिसका कोई भी भविष्य नहीं है, क्योंकि नायडू का भ्रष्टाचार सामने आ चुका है. देवधर, त्रिपुरा में भाजपा की ऐतिहासिक जीत के मुख्य रणनीतिकार रहे हैं. देवधर आगे कहते हैं कि, “कैश-फॉर-वोट घोटाले से लेकर विभिन्न विवादास्पद सरकारी अनुबंधों के उनकी (टीडीपी) सरकार द्वारा दिए जाने से नायडू गले तक भ्रष्टाचार में डूबे हुए हैं. साथ ही सूत्रों की माने तो  तेदेपा के 16 से 17 विधायक भाजपा के संपर्क में हैं और नायडू का साथ ये सभी छोड़ सकते हैं. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com