ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट इंडिया में विभिन्न पदों पर हो रही भर्ती

ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड (BECIL) की ओर से स्टार्ट अप फेलो यंग प्रोफेशनल और आईटी कंसल्टेंट के रिक्त पदों पर भर्ती निकाली गई है। इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 29 मई तक जारी रहेगी। इन पदों के लिए योग्यता रखने वाले अभ्यर्थी तय तिथियों में ऑनलाइन माध्यम से वेबसाइट पर जाकर या इस पेज पर दिए लिंक से फॉर्म भर सकते हैं।

सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए सुनहरा मौका है। ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड (BECIL) की ओर से विभिन्न पदों पर भर्ती निकाली गई है। इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया जारी है जो निर्धारित अंतिम तिथि 29 मई 2024 तक जारी रहेगी। योग्य एवं इच्छुक अभ्यर्थी इस भर्ती में शामिल होने के लिए ऑनलाइन माध्यम से बेसिल की ऑफिशियल वेबसाइट www.becil.com पर जाकर फॉर्म भर सकते हैं। वेबसाइट के अलावा आप इस पेज पर दिए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके भी आवेदन प्रक्रिया पूर्ण कर सकते हैं।

कैसे करें आवेदन

  • इस भर्ती में आवेदन के लिए आपको सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट www.becil.com पर जाना है।
  • वेबसाइट के होम पेज पर करियर बटन पर क्लिक करके आगे बढ़ें।
  • अब आपको Registration Form (Online Apply) लिंक पर क्लिक करना है।
  • इसके बाद आपको पहले न्यू रजिस्ट्रेशन लिंक पर क्लिक करके पंजीकरण करना है।
  • इसके बाद अन्य डिटेल भरकर आवेदन प्रक्रिया पूर्ण करें।
  • अंत में पूर्ण रूप से भरे हुए फॉर्म का एक प्रिंटआउट निकालकर सुरक्षित रख लें।

भर्ती विवरण

इस भर्ती के माध्यम से कुल 15 रिक्त पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इसमें से स्टार्ट अप फेलो के 4 पदों पर, यंग प्रोफेशनल के 10 पदों और आईटी कंसल्टेंट के 1 पद पर नियुक्ति की जाएगी। भर्ती से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी ऑफिशियल नोटिफिकेशन का अवलोकन कर सकते हैं।

कैसे होगा चयन

इस भर्ती में चयनित होने के लिए उम्मीदवारों को कौशल परीक्षा, साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा। जो भी अभ्यर्थी इस भर्ती के लिए चयनित होंगे उनको पदानुसार 33 हजार रुपये से लेकर 60 हजार रुपये प्रति महीना तक वेतन प्रदान किया जाएगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com