बिहार में अपराधी बेख़ौफ़, घर के पास ही एक मजदुर को उतारा मौत के घाट

मुजफ्फरपुर: नितीश सरकार के तमाम दावों के बाद भी बिहार में आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहीं हैं। ताज़ा मामला बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से सामने आया है, यहां के अहियापुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले आदम छपरा गांव मे अपराधियों ने एक मज़दूर की गोली मार कर हत्या कर दी. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई.

सोमवार की देर रात बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया. मृतक के परिवार वालों ने इस घटना के संबंध में बताया कि मृतक देर रात घर वापस आ रहा था. घर से चंद कदम की दूरी पर बदमाशों ने उसका क़त्ल कर दिया. मृतक के शरीर पर धारदार हथियार और गोली मार कर हत्या किए जाने जैसे निशान पाए गए हैं. हत्या की सूचना मिलते ही परिजनों ने पुलिस को खबर दी. सूचना मिलत ही नगर DSP राम नरेश पासवान और अहियापुर थाना मौके पर पहुँच कर जांच में लग गए. पुलिस ने संदेह के आधार पर दो लोगों को हिरासत में लिया है.

नगर DSP ने घटना के संबंध में जानकारी देते हुए बताया है कि मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस जांच में लग गई है. जांच के आधार पर पुलिस करवाई करेगी. अभी दो लोगों को हिरासत में लिया गया है. हत्या के कारणों की जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्टर आने के बाद ही पता लग पायेगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com