बिग बॉस 13 के सफल कंटेस्टेंट्स माहिरा शर्मा और आसिम रियाज अपने करियर की नई ऊंचाइयों पर पहुचे

ऐसा कहा जाता है कि बिग बॉस जैसे बड़े रियलिटी शो का हिस्सा बनने के बाद लोगों की जिंदगी भी बदल जाती है और वो अपने करियर में भी नई ऊंचाइयों को छूते हैं. अब ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है माहिरा शर्मा और आसिम रियाज के साथ जो सीजन 13 के सफल कंटेस्टेंट्स में शुमार हैं.

एक तरफ माहिरा शर्मा पंजाबी सेंसेसन जस मानक के साथ टीम अप कर सकती हैं तो वहीं आसिम रैपर बोहेमिया के साथ उनकी एल्बम में काम करने वाले हैं.

माहिरा शर्मा की बात करें तो बिग बॉस के बाद उनके करियर ने अलग ही उड़ान भरी है. उन्होंने शो के बाद पारस छाबड़ा के साथ बारिश गाने के म्यूजिक वीडियो में काम किया था. इस गाने को सोनू कक्कड़ ने गाया है.

अब खबरें आ रही हैं कि माहिरा एक बार फिर सिंगर जस मानक के साथ काम करने जा रही हैं. खबरों की माने तो माहिरा महीने के अंत में शूटिंग शुरू कर सकती हैं.

बता दें कि माहिरा ने 2019 में जस मानक के साथ लहंगा गाने के म्यूजिक वीडियो में काम किया था. उस समय वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था. वैसे कोरोना के प्रकोप के बीच ये शूटिंग होती है या नहीं ये अपने आप में बड़ा सवाल है.

वहीं बिग बॉस 13 के रनर अप आसिम रियाज की बात करें तो इस समय उनके सितारे भी बुलंदियों पर चल रहे हैं. उन्होंने हाल ही में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के साथ म्यूजिक वीडियो ‘मेरे अंगने में’ काम किया था. उस वीडियो को होली के मौके पर रिलीज किया गया था और उसे सफलता भी मिली थी.

अब आसिम उसी सफलता को आगे भुनाने के लिए रैपर बोहेमिया के साथ हाथ मिलाने जा रहे हैं. उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकरी दी है. आसिम ने बताया है कि वो बोहेमिया के बहुत बड़े फैन हैं और हमेशा से उनके साथ काम करने के सपने देखते थे.

वैसे माहिरा और आसिम के अलावा पारस छाबड़ा और शहनाज गिल के करियर ने भी रफ्तार पकड़ी है. दोनों इस समय शो मुझसे शादी करोगे में नजर आ रहे हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com