बर्थडे स्पेशल: जब करीना ने सैफ से शादी करने के लिए घरवालों को दे दी थी ये धमकी

बेबो यानी करीना कपूर खान का आज जन्मदिन है। करीना और सैफ की जोड़ी बॉलीवुड की क्यूट जोड़ी है। दोनों की लव स्टोरी बहुत ही मजेदार है। एक इंटरव्यू के दौरान करीना ने अपनी लव स्टोरी के बारे में बताते हुए कहा था कि उन्होंने सैफ से शादी करने के लिए घर से भागने का प्लान बना लिया था।

करीना ने कहा था, ‘हम अपनी प्राइवेसी को लेकर इतना ज्यादा परेशान हो गए थे कि हमने अपनी फैमिली को धमकी दे दी थी कि अगर हमारी शादी मीडिया में ज्यादा हाइलाइट हुई तो वो दोनों भाग जाएंगे। हमने देखा कि लोग हमारी शादी के बारे में हर छोटी बड़ी डिटेल जानना चाहते हैं तो फिर हमने अपनी रजिस्टर्ड शादी के तुरंत बाद ही मीडिया को घर के छत से हैलो किया था’

ऐसे हुई थी प्यार की शुरुआत

सैफ और करीना की शादी ने बहुत सुर्खियां बटोरी थी। छोटे नवाब और करीना फिल्म ‘टशन’ की शूटिंग के दौरान एक-दसूरे के करीब आए और दोनों को प्यार हो गया। इससे पहले भी सैफ और करीना ‘एलओसी कारगिल’ और ‘ओमकारा’ में काम कर चुके थे। लेकिन तब तक दोनों बस अच्छे दोस्त थे।

ये दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदलनी शुरू हो गई और 2007 अक्टूबर के बाद दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे। उस समय शाहिद और करीना का ब्रेकअप हुआ था और करीना को सैफ का सहारा मिला। दोनों एकदम से एक-दूसरे की ओर आकर्षित हुए और धीरे-धीरे प्यार की गर्त में गिरते चले गए। 

पांच साल बाद लिया शादी का फैसला

पांच साल तक एक-दूसरे को अच्छे से समझने और डेट करने के बाद अक्टूबर 2012 में दोनों ने शादी करने का फैसला किया। दोनों की शादी का इवेंट एक हफ्ते तक चला। मीडिया में दोनों ने खूब सुर्खियां बटौंरी। शादी के प्रोग्राम की शुरुआत ग्रैंड संगीत सेरेमनी से हुई। इस नई जोड़ी को बधाई देने के लिए दुल्हा-दुल्हन के परिवार, दोस्त और कुछ खास लोग मौजूद थे। संगीत की शाम म्यूजिक, मस्ती और डांस के नाम रही और खूब चर्चा में रही। कार्यक्रम बस यही खत्म नहीं हुए।

दोनों के वेडिंग फंक्शन का हिस्सा बनी टेरेस पार्टी। जो कि करीना ने अपने बांद्रा वाले घर पर ऑर्गनाइज की थी। इस पार्टी में मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा, शकील, तुषार कपूर करन जौहर के मूव्स पर ठुमके लगाते नजर आए थे। बता दें कि मीडिया की नजरों से बचने के लिए पार्टी का वैन्यू टेरेस पर रखा गया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com