पुलिस ने दिल्ली से मधुबनी जा रही एक बस में छह बोतल शराब के साथ चार यात्रियोंं को किया गिरफ्तार

कुचायकोट थाना क्षेत्र के बलथरी चेक पोस्ट के पास वाहन जांच के दौरान पुलिस ने दिल्ली से मधुबनी (Delhi to Madhubani)  जा रही एक बस में छह बोतल शराब के साथ चार यात्रियोंं को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए गए चारों यात्रियों से पूछताछ करने के बाद पुलिस ने उन्हें बुधवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

बस की तलाशी के दौरान मिली शराब 

बताया जाता है कि कुचायकोट थाना की एक पुलिस टीम बलथरी चेकपोस्ट के समीप एनएच 27 पर वाहनों की जांच पड़ताल कर रही थी। इस दौरान दिल्ली से मधुबनी जा रही एक बस बलथरी चेकपोस्ट के समीप पहुंची। पुलिस ने बस को रोककर बस में सवार यात्रियोंं की तलाशी तो चार यात्रियों के पास से शराब की बोतलें बरामद की गईं। कुल छह बोतल शराब मिली। पुलिस ने शराब जब्त करते हुए चारों यात्रियों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए गए आरोपित मधुबनी जिले के भीमपुर गांव निवासी मोहम्मद अजीज, मोहम्मद नईम व राजा तथा मधुबनी जिले के ही मौसम गांव निवासी मोहम्मद फिरोज हैं। गिरफ्तार किए गए चारों यात्रियों के खिलाफ उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस ने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

 

बस की केबिन में शराब पार्टी पकड़ी थी पुलिस ने 

बता दें कि गोपालगंज में ही पिछले दिनों पंजाब से मुजफ्फरपुर जा रही बस की केबिन में शराब पार्टी चल रही थी। पुलिस ने तब बस को जब्‍त कर चालक, खलासी और एक यात्री को गिरफ्तार किया था। पुलिस की तमाम चौकसी के बावजूद लोग अपनी आदत से बाज नहीं आ रहे। वे चोरी छिपे शराब की बोतलें लेकर बस में चढ़ जाते हैं। हालांकि पुलिस की सक्रियता के कारण उन्‍हें जेल की हवा खानी पड़ती है।

बिहार में शराबबंदी के बाद से सीमावर्ती इलाकों में विशेष तौर पर जांच अभियान चलाया जाता है। इसी क्रम में बिहार-यूपी की सीमा पर गोपालगंज एवं बिहार-झारखंड की सीमा पर नवादा में पुलिस और उत्‍पाद विभाग की टीम विशेष सतर्कता बरतती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com