पत्नी मान्यता को छोड़ इस लड़की के प्यार में डूबे संजय, कैमरा पर ‘आई लव यू’ बोलते पकड़े गए रंगे हाथ

संजय दत्त इन दिनों एक वीडियो की वजह से चर्चा में बने हुए हैं। इस वीडियो में संजय किसी लड़की से फोन पर चोरी छिपे प्यार का इजहार करते हुए नजर आ रहे हैं।

संजय दत्त का यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। खास बात है कि इस वीडियो में संजय जिस लड़की के प्यार में डूबे हुए हैं उसका नाम पूजा है। 

संजय दत्त का प्यार के इजहार करने वाला वीडियो एकता कपूर ने इंस्टाग्राम पर साझा किया है। एकता कपूर ने लिखा- ‘मुन्नाभाई भी बेताब हैं ड्रीम गर्ल पूजा से मिलने के लिए। सिर्फ 4 दिन बचे है।’ इस वीडियो में आप देखेंगे कि फोन की घंटी बजती है और संजय दत्त फोन उठाते ही किसी लड़की से बात कर रहे होते हैं। संजय लड़की से कहते हैं कि ‘पूजा कब मिल रही हो..पक्का ना 13 तारीख को।’ 

इसके बाद संजय पूजा को फोन पर ‘आई लव यू’ कहते हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर यह पूजा कौन हैं? दरअसल, आयुष्मान खुराना ‘ड्रीम गर्ल’ फिल्म में पूजा नाम की लड़की का रोल निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म का प्रमोशन करने के लिए एकता कपूर ने यह नया तरीका निकाला है। ‘ड्रीम गर्ल’ फिल्म में आयुष्मान मर्दो से महिलाओं की आवाज में बात करते हुए नजर आएंगे।

https://www.instagram.com/p/B2Lp2iIg2xR/?utm_source=ig_web_copy_link

‘ड्रीम गर्ल’ फिल्म की निर्माता एकता कपूर हैं। जब एकता कपूर से पूछा गया कि इस रोल के लिए आयुष्मान को क्यों चुना गया तो उन्होंने कुछ यूं जवाब दिया। एकता कपूर ने कहा- ‘जब फिल्म के निर्देशक राज शांडिल्य ने मुझे इसकी कहानी सुनाई तो मैं काफी प्रभावित हुई।

मैं केवल एक ही एक्टर को जानती थी जो अपनी आवाज को बहुत अच्छे से बदल सकता था और वो थे आयुष्मान खुराना। मुझे यकीन था कि आयुष्मान इस कहानी पर दांव लगाएंगे और ये नहीं देखेंगे कि यह कितनी बड़ी फिल्म है या निर्देशक का पिछला काम कैसा था।’

‘ड्रीम गर्ल’ फिल्म 13 सितंबर को रिलीज हो रही है। संजय दत्त की फिल्म ‘प्रस्थानम’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। ‘प्रस्थानम’ फिल्म तेलुगू फिल्म का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म का निर्देशन देवा कट्टा ने किया है। यह फिल्म 20 सितंबर को रिलीज हो रही है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com