नशे में पिता ने बेटी के साथ किया ऐसा काम, सुनकर रोयेंगे खून के आंसू, पूरी तरीके से दहल जायेंगे आप

अपराध की खबरों को सुनकर सभी के मन में डर पैदा हो जाता है. ऐसे में आए दिन लगातार आ रहीं अपराध की खबरों ने सभी के होश उड़ा दिए हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह पुणे का है. जी हाँ, पुणे के ग्रामीण इलाके लोणीकंद में पारिवारिक कलह के चलते एक पत्नी ने पति की हत्या कर उसके शव को जलाकर गटर में फेंक दिया है. जी हाँ, वहीं जैसे ही इस बारे में पता चला पुरे मोहल्ले में सनसनी फ़ैल गयी है. बताया जा रहा है कि इस मामले में सबूत नष्ट करने के लिए पत्नी ने घर के कपड़े व अन्य सामान का इस्तेमाल कर शव को जला दिया और जले हुए शव को गटर में फेंक दिया ताकि कोई सबूत बचा ना रह जाए.

वहीं इस मामले में पुलिस ने जांच कर सारे सबूत जुटा लिए हैं और सारा मामला सामने आ गया है. खबरों के मुताबिक़ यह मामला बीते मंगलवार शाम का है. मामले में मृतक का नाम निलेश भीमाजी कांबले बताया जा रहा है जिनकी उम्र 35 वर्ष है. वहीं इस मामले में विद्या निलेश कांबले (उम्र 32) नामक आरोपी महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया गया है. खबरों के मुताबक निलेश और विद्या दोनों पति-पत्नी हैं और दोनों अपने दो बच्चों के साथ वडगाव शिंदे गांव के जिला परिषद स्कूल के पास रहते हैं. वहीं निलेश को शराब पीने की लत है इस वजह से उसका उसकी पत्नी से हमेशा झगड़ा हुआ करता था.

पहले गोलियां खिलाकर किया रेप, और फिर आत्मा कहकर बाँध दिया बेड़ियों में उसके बाद जो हुआ, जानकर खा जायेंगे चक्कर

बीते मंगलवार की शाम सात बजे के करीब निलेश शराब पीकर घर में आया था और खाना खाते समय नशे की हालत में उसने अपनी बेटी को जोर से काटा था जिससे गुस्सा होकर पत्नी ने निलेश को जोर से धक्का दिया और धक्का लगने से वह नीचे जमीन पर गिर गया और सिर पर चोट लगने की वजह से उसकी मौत हो गई. उसके बाद सभी घबरा गए और कानून से बचने के लिए पत्नी ने यह सब किया.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com