दक्षिण भारतीय फिल्मों में डेब्यू करने जा रही अभिनेत्री जाह्नवी कपूर

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी के बेटी जाह्नवी कपूर ने साल 2018 में ‘धड़क’ फिल्म से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था. वहीं अब खबर आ रही है कि अभिनेत्री जाह्नवी कपूर जल्दी ही दक्षिण भारतीय फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं. जाह्नवी साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ रोमांस करती नजर आ सकती हैं. जाह्नवी की मां दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी भी हिंदी फिल्मों के साथ-साथ साउथ की फिल्में करती थीं. वहीं कहा जा रहा है कि जाह्नवी अपनी मां की तरह भारतीय फिल्म जगत में अपनी अलग पहचान बनाएंगी.

रिपोर्ट्स के अनुसार पुरी जगन्नाथ की फिल्म में जाह्नवी कपूर और विजय देवरकोंडा को एक साथ काम करते देखा जा सकता है. जाह्नवी कपूर और विजय देवरकोंडा की इस फिल्म को ‘फाइटर’ नाम दिया गया है.

वहीं खबर आ रही है कि फिल्म के लिए कियारा आडवाणी और आलिया भट्ट को चुना जाना था. लेकिन दोनों ने ही इस रोल को करने से मना कर दिया था. जिसके बाद जाह्नवी कपूर को यह रोल ऑफर किया गया.

इसके अलावा जाह्नवी एक शॉर्ट मूवी में भी नजर आने वाली हैं. खबर है कि फिल्मकार जोया अख्तर की अगली शॉर्ट फिल्म ‘घोस्ट स्टोरीज’ में जाह्नवी कपूर और विजय वर्मा दिखाई देंगे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com