डुग्गू का शव मिला, तीन दिनों से कर रहे थे तलाश, पिता ने खा लिया जहर

पंचशील नगर नाले में बहे साढ़े तीन साल के बच्चे का शव तीसरे दिन मिला। नगर निगम के गोताखोर बीते 3 दिनों से बच्चे की खोजबीन कर रहे थे। सुबह आठ बजे निगम की टीम ने सर्चिंंग अभियान शुरू किया और कुछ घंटों बाद डुग्गू का शव मिल गया। ये बालक पंचशील नगर से बहा था। इधर बुधवार रात डुग्गू के पिता ने तनाव में जहर खा लिया, उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

आपको बता दें कि निगम का अमला पंचशील नगर, एकांत पार्क के नाले में लगातार सर्चिंग कर रहा था, लेकिन दो दिनों से बच्चे का कोई अता-पता नहीं था। निगम के अमले के साथ SDRF और पुलिस की टीम भी थी, लेकिन लगातार कई घंटों के ऑपरेशन के बाद भी बच्चे को नहीं खोजा जा सका। ये भी आशंका जताई जा रही थी कि बच्चा नाले में बहकर शाहपुरा तालाब में तो नहीं निकल गया ऐसे में एक टीम शाहपुरा तालाब में बच्चे की तलाश कर रही थी।

बता दें कि पंचशील नगर में रहने वाले रोहित जरीला का छोटा बेटा साढ़े तीन वर्षीय डुग्गू नाले में मंगलवार को गिर गया था। सूचना के बाद 12 बजे नगर निगम, पुलिस और एसडीआरएफ की टीन ने उसकी तलाश शुरू की थी, लेकिन नाले में बहे मासूम का सुराग नहीं मिल पाया था। मंगलवार रात दस बजे तक सर्च ऑपरेशन के बाद उसको रोक दिया गया था। इसके बाद टीम ने बुधवार सुबह आठ बजे से फिर सर्चिंग ऑपरेशन शुरू किया। पंचशील नगर, पत्रकार कॉलोनी के पीछे, एकांत पार्क में एक साथ बच्चे की तलाश शुरू की गई। लेकिन पूरे दिन बच्चे की कोई खबर नहीं मिली। इस दौरान महापौर आलोक शर्मा भी टीम से मिले और बच्चे को किसी भी हालत में ढूंढ़ने को कहा। कलेक्टर सुदाम खाडे, डीआईजी धर्मेन्द्र चौधरी, एसपी राहुल लोढ़ा, एडीएम संतोष वर्मा, निगम आयुक्त अविनाश लवानिया भी सुबह से ही मौके पर पहुंच गए थे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com