टीवी एक्टर करणवीर बोहरा डिजिटल अवतार करने को तैयार

ओटीटी में इस वक्त बॉलीवुड झुकाव देखा जा रहा है। एक के बाद एक बॉलीवुड एक्टर अपना कदम डिजिटल की ओर बढ़ा रहा है। अब ऐसा ही कुछ टीवी एक्टर्स के साथ  भी देखा जा रहा है।

टीवी एक्टर करणवीर बोहरा भी अब डिजिटल डेब्यू करने को तैयार है। इसके लिए उन्होंने ज़ी-5 की ओरिजिनल वेब सीरीज़ ‘द कैसिनो’ को चुना है। यह वेब सीरीज़ 10 अप्रैल को स्ट्रीम की जाएगी।

उनकी इस वेब सीरीज़ का टीज़र जारी कर दिया गया है। इसमें दिखा गया है कि विक्की (करणवीर बोहरा)  एक बिलियन डॉलर कैसीनो का एक उत्तराधिकारी है।

हालांकि, वह इस कसिनो के अलावा अपने पिता की सहयोगी रेहाना के साख अफेयर्स में है। रेहाना उसके बिजनेस को ख़त्म करना चाहती है। अब विक्की को इस बात को समझना है, और अपने दुश्मनों से बिजनेस को बचाना है।

सवाल यही है कि पूरी तरह से खत्म होने से पहले, कैसीनो सहित अपनी विरासत पर दावा करने का तरीका खोजना होगा। इस वेब सीरीज़ में करणबीर बोहरा के साथ मंदाना कारिमी और अंद्रिता राय भी अहम भूमिका में हैं।

आपको बता दें कि करणबीर बोहरा लंबे समय से टीवी की दुनिया में सक्रिय हैं। साल 2018 में हुए बिग बॉस के शो में उन्होंने भाग लिया था। इस शो में वह लंबा सफ़र तय किया। वह चौथे रनरअप रहे।

इसके अलावा डांस रियलटी शो में भाग ले चुके हैं। बिग बॉस से पहले वह नच बलिए सीज़न 4 और झलक दिखला जा सीज़न 6 में भाग ले चुके हैं। इसके अलाव टीवी के फेमस धारावाहिक नागिन सीज़न 2 में नज़र आ चुके हैं। इसके अलावा वह कसौटी ज़िंदगी का भी हिस्सा रह चुके हैं। इस शो से वह काफी फेमस हुए।

इस वेब सीरीज़ का इंतज़ार फैंस को ब्रेसबी से होगा। करण को बतौर लीड रोल टीवी पर नज़र आए लंबा समय हो गया है। अब देखना होगा कि वह क्या कमाल दिखाते हैं?

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com