झारखंड में कोरोना मरीजो की संख्या 87,210 पहुची अब तक 743 मरीजो की हो चुकी मौत: स्वास्थ्य विभाग

झारखंड में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण से नौ और लोगों की मौत हो गई है, जिसे मिलाकर राज्य में संक्रमण से मरने वालों की कुल संख्या 743 हो गई है। वहीं संक्रमण के 933 नए मामले सामने आए जिन्हें मिलाकर राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या 87,210 हो गई है।

स्वास्थ्य विभाग की और से जारी रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई। राज्य के 87,210 संक्रमितों में से 75,531 अब तक ठीक होकर अपने घरों को लौट चुके हैं। इसके अलावा 10,936 अन्य संक्रमितों का इलाज विभिन्न अस्पतालों में जारी है। जबकि 743 अन्य की मौत हो चुकी है।

बता दें कि देश में कोरोना का सबसे पहले असर बड़े महानगरों में देखने को मिला था लेकिन जैसे-जैसे लोग अपने घरों को वापस जाते चले गए, वैसे ही कोरोना भी महानगरों से छोटे शहरों और गांवों तक पहुंच गया। मौजूदा हाल में कोरोना वायरस देश के कई छोटे-बड़े शहरों में फैल चुका है और लगातार इसके मामलों में इजाफा हो रहा है।

देशव्यापी बात करें तो देश में अब तक कोरोना के मामले 66 लाख के पार हो चुके हैं और एक लाख से ज्यादा मरीजों की इस बीमारी से मौत हो गई है। अमेरिका और ब्राजील के बाद भारत तीसरा ऐसा देश है, जहां कोरोना के इतने मामले सामने आ रहे हैं।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com