घर से नौकरी का इंटरव्यू देने गई लड़की पहुच गयी वेश्यालय…

महिला ने बताया कि उसे एक रात में 20 मर्दों के साथ सोने पर मजबूर किया जाता था और उसे बंदूक के बल पर किडनैप किया गया था. वहीं आगे उसने पुलिस को बताया कि इसके बाद उसे सैक्स स्लेव के रूप में बेच दिया गया और एम्सटर्डम के चर्चित रेड लाइट एरिया में रखा गया था. इसी के साथ महिला ने बताया कि एक बार उनके सामने ही थाईलैंड की एक लड़की को मार दिया गया क्योंकि उसने अपने दलालों के लिए पर्याप्त पैसे नहीं कमाए थे.

आजकल कई ऐसे लोग हैं जिन्हे नौकरी की जरूरत है ऐसे में इनमे लड़के और लडकियां दोनों ही शामिल है. वहीं कई बार नौकरी का झांसा देकर अपराध को अंजाम दिया जाता है. हाल ही में भी कुछ ऐसा ही हुआ है. इस मामले में नौकरी के विज्ञापन से नरक में धंसी इंग्लैंड के टिनेसाइड की रहने वाली एक महिला ने 19 साल की उम्र में खुद के साथ हुई खौफनाक घटना के बारे में बात की है. महिला ने बताया कि वह नौकरी के विज्ञापन देखकर एम्सटर्डम गई थी और वहां उसे किडनैप कर बेच दिया गया.

सेक्स के दौरान लड़कियां क्यों निकालती ऐसी आवाजे उह, आह, आउच, जानकर आप हो जायेगें पागल….

आप सभी को बता दें कि इस महिला ने अपनी कहानी को बताने के लिए स्लेव गर्ल नाम से किताब लिखी है और जिस विज्ञापन को देखकर वह एम्सटर्डम गई थी, उसे एक अपराधी ने छपवाया था. वहीं एम्सटर्डम के एयरपोर्ट पर पहुंचते ही उनका पासपोर्ट जब्त कर लिया गया और वेश्यालय में पहुंचा दिया गया था.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com