किसी और से करती थी प्यार मौलवी ने किया बलात्कार और फिर की लोहे गर्म रॉड…

बेंगलुरु: आपने ये गाना तो सुना होगा “तुम अगर मुझको न चाहो तो कोई बात नहीं तुम किसी और को चाहोगी तो मुश्किल होगी” जी हां एक शख्स ने एक युवती के साथ महज इसलिए बलात्कार किया क्योंकि वह किसी और से प्यार करती थी. जानकारी के अनुसार बेंगलुरु के कोरामंगला से पुलिस ने एक मौलवी को गिरफ़्तार किया है.

मौलवी पर आरोप है कि उसने अपनी घरेलू सहायिका का यौन शोषण किया. लड़की और मौलवी दोनों बिहार के रहने वाले बताए जाते हैं. पुलिस के अनुसार, मौलवी को तब गिरफ़्तार किया गया जब उसके पड़ोसियों ने पुलिस से शिकायत की, पड़ोसियों की शिकायत पर ही लड़की को मौलवी के घर से रेस्क्यू किया गया.

जानकारी के अनुसार मौलवी का नाम परवाज़ है. वह 2014 में लड़की को बिहार से लेकर आया था. अपने घर काम करवाने के लिए. लड़की के घर में पैसों की दिक्कत थी. लड़की का भाई और मौलवी बिहार में पड़ोसी थे. लड़की के पिता ट्रक ड्राइवर हैं और उसकी मां की मौत हो चुकी है. पिता ने दूसरी शादी कर ली है. लड़की ने पुलिस को बताया कि घर का सारा काम करने के बाद उसे मौलवी के बच्चों और पत्नी का भी ख़याल रखना पड़ता था. परवाज़ इस साल मई से लड़की का यौन शोषण कर रहा था. वह लड़की को लगातार धमका रहा था कि इस बारे में उसने किसी को बताया तो वह उसे जान से मार देगा.

पीड़ित युवती ने पुलिस को बताया कि वह परवाज़ की पत्नी के साथ काम करने वाले एक शिक्षक को पसंद करती थी. दोनों शादी करना चाहते थे. इस बात की भनक जब परवाज को लगी तो लोहे की गर्म रॉड से लड़की को कई जगह शरीर पर जला दिया. लड़की का कहना है कि इस साल 26 नवंबर को जब परवाज़ के बेटे का जन्मदिन था तब घर के एक कमरे में ले जाकर परवाज़ ने फिर उसका बलात्कार किया और उसे शरीर पर कई जगह गर्म रॉड से जलाया. इसके बाद लड़की परवाज़ के घर से भाग निकली और वह फोन करके उसे धमकाने लगा. उसने धमकी दी कि वो वापस नहीं आई तो पुलिस में झूठी FIR करा देगा कि लड़की उसके घर से 5 लाख रुपए चोरी करके भागी है. ये सुनकर लड़की वापस घर आ गई. लेकिन पड़ोसियों ने मारपीट की आवाज़ सुनकर पुलिस में शिकायत कर दी और पुलिस की जांच में लड़की की असली कहानी पता चली. फ़िलहाल मौलवी पुलिस की गिरफ़्त में है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com