करिश्मा तन्ना रोहित शेट्टी के टीवी रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 10’ में दिखाई देंगी

छोटे पर्दे पर अपनी खबसूरती और स्टाइल के चलते चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना एक्टिंग के आलवा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें सोशल प्लेटफार्म पर शेयर करती रहती हैं। वहीं फैंस करिश्मा की लेटेस्ट फोटोज को काफी काफी पसंद करते हैं। हाली में ​करिश्मा तन्ना ने अपनी एक और लेटैस्ट तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस तस्वीर को देखकर उनके फैंस दीवाने हो रहे हैं। करिश्मा की ये तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है।

टीवी जानी मानी ए​क्ट्रेस करिश्मा तन्ना इनदिनों हॉलीडे पर हैं। करिश्मा आजकल असम में हॉलिडे एन्जॉय कर रही हैं। ​एक्ट्रेस असम से अपनी हॉलीवुडे की तस्वीरें शेयर कर रही हैं।

इसी बीच करिश्मा ने अपनी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर है जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि करिश्मा ने एक के बाद के ट्रेडिशनल लुक में बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं जो आप यहां देख सकते हैं।

इन तस्वीरों में वह काफी दिलकश दिख रहीं हैं और एक फोटो शेयर कर करिश्मा ने लिखा है About Assam Styled by @saachivj@label_anushree#shootmode #love #potd आप देख सकते हैं वह कोइत्नि लाजवाब दिखाई दे रहीं हैं।

करिश्मा तन्ना जल्द ही रोहित शेट्टी के टीवी रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 10’ में दिखाई देंगी। करिश्मा की इन तस्वीरों को देखने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

आपको बता दें कि करिश्मा ने टीवी सीरियल के आलवा बॉलीवुड फिल्मों में भी अपना कमाल दिखाया है। करिश्मा तन्ना जल्द ही रोहित शेट्टी के टीवी रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 10’ में दिखाई देंगी। वहीं ​करिश्मा टीवी के पॉपुलर सीरियल ‘नागिन 3’ का हिस्सा भी रह चुकी हैं और इस शो में उन्हें खूब प्यार दिया गया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com