एसएससी ने साउदर्न रीजन के लिए एडमिट कार्ड किये जारी

एसएससी सीजीएल 2024 एग्जाम का आयोजन एसएससी की ओर से देशभर में निर्धारित परीक्षा केंद्रों पर 9 से 26 सितंबर 2024 तक किया जाना है। एग्जाम के लिए कई रीजन के उम्मीदवारों के प्रवेश पत्र जारी कर दिए गए हैं। इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थी तुरंत ही अपना प्रवेश पत्र वेबसाइट या इस पेज पर दिए डायरेक्ट लिंक से डाउनलोड कर सकते हैं।

संयुक्त स्नातक स्तरीय (सीजीएल) टियर-1 परीक्षा (SSC CGL) में भाग लेने जा रहे साउदर्न रीजन के उम्मीदवारों के लिए बड़ी खबर है। एसएससी की ओर से इस रीजन में परीक्षा के लिए उम्मीदवारों के एडमिट कार्ड जारी कर दिए गए हैं। प्रवेश पत्र ऑनलाइन माध्यम से एसएससी की ऑफिशियल वेबसाइट ssc.gov.in पर जाकर या साउदर्न रीजन की वेबसाइट sscsr.gov.in पर जाकर डाउनलोड किया जा सकता है। बचे हुए तीन रीजन के लिए एसएससी की ओर से प्रवेश पत्र जल्द ही डाउनलोड के लिए उपलब्ध करवा दिए जाएंगे।

इन स्टेप्स को फॉलो कर डाउनलोड करें एडमिट कार्ड

एसएससी सीजीएल एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए आपको सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट ssc.gov.in पर विजिट करना है।
इसके बाद आप अपने रीजन की वेबसाइट पर जाएं।
वेबसाइट पर एडमिट कार्ड से संबंधित लिंक पर क्लिक करें।
इसके बाद आपको मांगी गई डिटेल (रजिस्ट्रेशन नंबर/ डेट ऑफ बर्थ) दर्ज करके सबमिट करें।
अब प्रवेश पत्र स्क्रीन पर ओपन हो जायेगा जहां से आप इसे डाउनलोड करके इसका प्रिंटआउट निकाल सकते हैं।

इन डेट्स में होना है एग्जाम
कर्मचारी चयन आयोग (SSC) की ओर से कंबाइंड ग्रेजुएट लेवल एग्जामिनेशन (CGL) का आयोजन 9 सितंबर से 26 सितंबर 2024 तक देशभर में निर्धारित परीक्षा केंद्रों पर करवाया जाएगा।

अभ्यर्थी ध्यान रखें कि वे जब भी परीक्षा देने केंद्र पर जाएं तो प्रवेश पत्र की प्रति एवं एक वैलिड पहचान पत्र अनिवार्य रूप से साथ लेकर जाएं। एडमिट कार्ड एवं पहचान पत्र के आपको परीक्षा हॉल में एंट्री नहीं दी जाएगी और आप एग्जाम देने से वंचित हो जायेंगे। आपको बता दें कि इस भर्ती के माध्यम से कुल 17727 पदों पर नियुक्तियां की जानी हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com