एपल ने रिलीज किया नया बीटा अपडेट

एपल ने अपने आईफोन यूजर्स के लिए iOS 18 public beta 6 अपडेट रिलीज कर दिया है। इसके अलावा कंपनी ने iPadOS 18 macOS Sequoia के लिए भी नया पब्लिक बीटा रिलीज किया है। मालूम हो कि कंपनी अपने यूजर्स के लिए नए आईफोन iPhone 16 लॉन्च करने की तैयारी में है। Apple Glowtime Event को लेकर ऑफिशियल डेट का भी एलान हो चुका है।

एपल ने अपने आईफोन यूजर्स के लिए iOS 18 public beta 6 अपडेट रिलीज कर दिया है। इसके अलावा, कंपनी ने iPadOS 18, macOS Sequoia के लिए भी नया पब्लिक बीटा रिलीज किया है। मालूम हो कि कंपनी अपने यूजर्स के लिए नए आईफोन iPhone 16 लॉन्च करने की तैयारी में है। Apple Glowtime Event को लेकर ऑफिशियल डेट का भी एलान हो चुका है। नए आईफोन 9 सितंबर को लाए जा रहे हैं। ऐसे में बीटा 6 अपडेट को कंपनी की ओर से नए आईफोन लाए जाने से पहले फाइनल रिलीज मना जा रहा है। नया अपडेट आईओएस 18 को लेकर बेहतरीन एक्सपीरियंस के लिए बेस्ट वर्जन मान सकते हैं।

नए अपडेट में क्या है खास
नए बीटा अपडेट में किसी तरह का बड़ा बदलाव या फीचर्स नहीं लाए गए हैं। यह RC version के लिए लिमिटेड होगा और कुछ फीचर्स नए iPhone 16 लाइन और Apple Watch Series 10 के लिए एक्सक्लूसिव होंगे।

नया बीटा 6 अपडेट कंपनी की ओर से स्टैबिलिटी और परफोर्मेंस में सुधार के लिए लाया गया है। इस लेटेस्ट रिलीज के साथ यूजर्स बेहतर परफोर्मेंस पा सकते हैं। इसके अलावा, अपडेट बग फिक्स को लेकर खास है।

iOS 18 में कौन-से फीचर्स होंगे खास
iOS 18 को कंपनी कई बड़े और छोटे नए फीचर्स के साथ ला रही है। एपल इंटेलिजेंस को कंपनी iOS 18.1 अपडेट के साथ लाएगी, बावजूद इसके 18.0 अपडेट एक स्ट्रॉन्ग रिलीज होगा। इस अपडेट में कुछ बेहतरीन फीचर्स पेश होंगे-

होम स्क्रीन, कंट्रोल सेंटर और ऐप आइकन के लिए नए कस्टमाइज़ेशन टूल लाए जा रहे हैं।
फ़ोटो ऐप में बड़े बदलाव के तहत सिंगल-स्क्रीन UI के लिए टैब बार को हट जाएगा।
macOS Sequoia पर मैक रनिंग में आईफोन मिररिंग की सुविधा मिल रही है।
आईक्लावड कीचेन लॉग-इन के लिए डेडिकेटेड पासवर्ड ऐप दिया जा रहा है।
RCS सपोर्ट, इमोजी टैपबैक और शेड्यूल किए गए मैसेज के सात मैसेज ऐप अपग्रेड मिलेगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com