एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने दिया अजीबो गरीब बयान ……….

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता अपनी फोटोज़ की वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं। नीना ने इस उम्र में भी खुद को जितना मैंटेन कर रखा है वो किसी भी यंग हीरोइन को टक्कर को दे सकती हैं। वो अलग बात है कि नीना यंग हीरोइन से जलती हैं और इस बात को उन्होंने खुद कुबूल किया है। लेकिन नीना क्यों जलती हैं ये हम आपको बताते हैं।

हाल ही में बातचीत में नीना ने कहा, मुझे बहुत खुशी है कि मुझे इतनी महत्वपूर्ण भूमिकाएं मिल रही हैं। मैं काफी उत्साही महसूस करती हूं। लेकिन दूसरी तरफ मैं ये सोचकर भी काफी दुखी होती हूं कि काश में यंग होती। अगर मैं यग होती तो मेरे पास भी कई सारे प्लैटफॉर्म होते काम करने के लिए। इसलिए में उन सभी यंग लड़कियों सें जलती हूं जो बेहतरीन काम कर रही हैं।

आपको बता दें कि नीना साल 2018 में रिलीज हुई बॉलीवुड फिल्म ‘बधाई हो’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में उन्होंने आयुष्मान खुराना की मां किरदार निभाया था। उस फिल्म में नीना ऐसी उम्र में फिर से मां बनती हैं जब उनकी उम्र घर में बहू लाने की होती है।

आयुष्मान की ये फिल्म ना सिर्फ पर्दे पर हिट रही थी, बल्कि फिल्म में नीना गुप्ता के रोल की जमकर चर्चा हुई थी। ‘बधाई हो’ के अलावा नीना ‘मुल्क’ और ‘वीरे दी वेडिंग’ में भी नजर आई थीं।

अब नीना गुप्ता जल्द ही आयुष्मान खुराना के साथ ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ और कंगना के साथ ‘पंगा’ में नजर आने वाली हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com