एक्टर ऋतिक रोशन ने अपनी पर्सनल लाइफ के DARK सीक्रेट से पर्दा उठाया

फिल्मों के अलावा बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन को उनकी सोशल मीडिया पोस्ट्स के लिए जाना जाता है. एक्टर अपनी पर्सनल लाइफ एक्सपीरिएंस के अलावा कुछ मीनिंगफूल पोस्ट्स भी करते रहते हैं. हाल ही में एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर के साथ उन्होंने एक पोस्ट भी लिखा है. जिसे प्रशंसक काफी पसंद भी कर रहे हैं.

ऋतिक रोशन ने इंस्टाग्राम पर एक साइड फोटो शेयर की है जिसमें वे साइड पोज देते नजर आ रहे हैं. तस्वीर में वे हमेशा की तरह हैंडसम लग रहे हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा- ये मेरी कितनी अच्छी तस्वीर है.

मुझे मेरे बचपन की याद दिलाती है. मुझे ये तस्वीर याद दिलाती है कि एस समय ऐसा था जब नकारात्मकता से लड़ने के लिए मेरे पास ज्यादा उम्मीद हुआ करती थी. कभी-कभी ये जरूरी होता है कि हम अपने दिल और दिमाग को थाम कर रखे.

अगर आप डर और गुस्से के भाव में रहेंगे आपको हर तरफ सिर्फ वही मिलेगा. आपको परिस्थितियों की तह तक जाना होगा और उस चीज को तलाशना होगा जिसकी आपको जरूरत है. आप जिस चीज पर फोकस करते हैं आप वो बन जाते हैं. मैं उस शख्स का शुक्रगुजार हूं जिसने ये तस्वीर खींची है. इस तस्वीर ने मुझे फिर से एक दफा याद दिलाया कि मुझे उम्मीद को जिंदा रखने की जरूरत है.

बता दें कि एक्टर ने फिल्म इंडस्ट्री में 20 साल पूरे कर लिए हैं. फिल्म कहो ना प्यार है से उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी. फिल्म में उनके अपोजिट अमीषा पटेल नजर आई थीं.

अपनी पहली फिल्म से ही ऋतिक रोशन दर्शकों के दिलों में छा गए थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई की थी. उनकी पिछली फिल्म की बात करें तो वे वॉर फिल्म में नजर आए थे. फिल्म में उनके अपोजिट टाइगर श्रॉफ थे. बॉक्स ऑफिस पर इस मूवी ने तगड़ी कमाई की थी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com