आईसीएसआई प्रोफेशनल रिजल्ट icsi.edu पर हुआ घोषित

ICAI की ओर से प्रोफेशनल प्रोग्राम का रिजल्ट आज यानी 25 अगस्त को सुबह 11 बजे घोषित कर दिया गया है। इसके बाद दोपहर 2 बजे आईसीएसआई की ओर से एग्जीक्यूटिव प्रोग्राम एग्जाम जून 2024 का रिजल्ट भी जारी कर दिया जाएगा। अभ्यर्थी वेबसाइट पर जाकर या इस पेज पर दिए लिंक से ऑनलाइन परिणाम की जांच कर सकते हैं।

भारतीय कंपनी सचिव संस्थान (ICSI) की ओर से प्रोफेशनल प्रोग्राम का रिजल्ट घोषित कर दिया गया है। ICSI CS प्रोफेशनल जून 2024 परीक्षा में भाग लेने वाले अभ्यर्थी नतीजे जारी होने के बाद अब ऑनलाइन माध्यम से ऑफिशियल वेबसाइट icsi.edu पर जाकर रिजल्ट चेक कर सकते हैं। आपकी सहूलियत के लिए इस पेज पर भी रिजल्ट का डायरेक्ट लिंक उपलब्ध करवा दिया गया है जिसपर क्लिक करके आप आसानी से परिणाम की जांच कर सकते हैं। ICSI CS एग्जीक्यूटिव प्रोग्राम के नतीजे दोपहर 2 बजे जारी कर दिए जाएंगे।

इन स्टेप्स से चेक करें नतीजे
आईसीएसआई सीएस रिजल्ट 2024 चेक करने के लिए आपको सर्वप्रथम ऑफिशियल वेबसाइट icsi.edu पर विजिट करें।
वेबसाइट के होम पेज पर आपको रिजल्ट के एक्टिव लिंक पर क्लिक करना होगा।
इसके बाद आपको मांगी गई डिटेल (लॉग इन क्रेडेंशियल) दर्ज करके सबमिट करना होगा।
इसके बाद आपका रिजल्ट स्क्रीन पर ओपन हो जायेगा जहां से आप इसे डाउनलोड कर सकेंगे।

ओरिजिनल मार्कशीट 30 दिनों के अंदर होगी प्राप्त
अभ्यर्थी ध्यान रखें कि आज रिजल्ट जारी होने के बाद वे केवल मार्कशीट की प्रति ही डाउनलोड कर सकते हैं। ओरिजिनल मार्कशीट आईसीएसआई की ओर से अभ्यर्थियों के रजिस्टर्ड पते पर 30 दिनों के अंदर पहुंचा दी जाएगी।

दिसंबर सेशन में इन डेट्स में होंगे एग्जाम
आईसीएसआई की ओर से दिसंबर सेशन की परीक्षाओं के लिए एग्जाम डेट्स की घोषणा पहले ही की जा चुकी है। दी गई जानकारी के मुताबिक एग्जाम का आयोजन 21 से 30 दिसंबर तक किया जायेगा जिसके लिए आवेदन कल यानी 26 अगस्त से शुरू हो जाएंगे। एग्जाम से जुड़ी अन्य डिटेल के लिए अभ्यर्थी ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com