अमेरिका के ओहियो में भारतीय छात्र की मौत, पुलिस जांच जारी

वाणिज्य दूतावास ने कहा कि मृतक छात्र के परिवार को हर संभव सहायता प्रदान की गई है वहीं छात्र के शव को जल्द से जल्द भारत पहुंचाने के लिए भी हरसंभव प्रयास किए जा रहे हैं। न्यूयॉर्क में भारतीय वाणिज्य दूतावास ने एक्स पर एक पोस्ट में लिखा कि ओहियो के क्लीवलैंड में एक भारतीय छात्र श्री उमा सत्य साईं गड्डे के दुर्भाग्यपूर्ण निधन से गहरा दुख हुआ।

अमेरिका में लगातार भारतीय छात्रों की मौत की खबरें सामने आ रही हैं। वहीं, अब अमेरिकी राज्य ओहियो में एक भारतीय छात्र की मौत की खबर आई है। इसकी जानकारी न्यूयॉर्क में भारतीय वाणिज्य दूतावास ने शुक्रवार को दी। दूतावास ने कहा कि पुलिस जांच चल रही है। हमारा भारत में परिवार के संपर्क में बना हुआ है। टीआरए सहित हरसंभव सहायता दी जा रही है। वहीं, मौत का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है।

भारतीय वाणिज्य दूतावास ने जताया दुख

वाणिज्य दूतावास ने कहा कि मृतक छात्र के परिवार को हर संभव सहायता प्रदान की गई है, वहीं, छात्र के शव को जल्द से जल्द भारत पहुंचाने के लिए भी हरसंभव प्रयास किए जा रहे हैं। न्यूयॉर्क में भारतीय वाणिज्य दूतावास ने एक्स पर एक पोस्ट में लिखा कि ओहियो के क्लीवलैंड में एक भारतीय छात्र श्री उमा सत्य साईं गड्डे के दुर्भाग्यपूर्ण निधन से गहरा दुख हुआ।

अमेरिका में भारतीय मूल के छात्रों की मौतें बढ़ रही हैं

यह घटना ऐसे समय में हुई है जब अमेरिका में भारतीय मूल के छात्रों की मौतें बढ़ रही हैं। इससे पहले मार्च में, एक 25 वर्षीय भारतीय छात्र अमेरिका के क्लीवलैंड इलाके से लापता हो गया था, जिसके कुछ दिन बाद पीड़ित के परिवार से फोन करके फिरौती मांगी गई थी। वहीं परिवार ने विदेश मंत्रालय से अपने बेटे को खोजने का आग्रह किया था।

हैदराबाद का रहने वाला एक छात्र अमेरिका में लापता

हैदराबाद के मूल निवासी मोहम्मद अब्दुल अराफात मई 2023 में क्लीवलैंड विश्वविद्यालय से आईटी में स्नातकोत्तर करने के लिए अमेरिका गए थे, लेकिन वह 7 मार्च, 2024 से लापता हैं। उनके पिता मोहम्मद सलीम ने कहा कि दस दिनों के बाद, उन्हें एक फोन आया जहां व्यक्ति कह रहा था कि उनके बेटे (अब्दुल अराफात) का अपहरण कर लिया गया है और 1200 अमेरिकी डॉलर की फिरौती मांगी गई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com