अभिषेक को बर्थडे पर गुरु युवराज सिंह ने किया खास तरीके से विश

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने अभिषक शर्मा को बर्थडे के मौके पर खास अंदाज में बधाई दी है। उन्होंने अभिषेक की बैटिंग प्रैक्टिस का वीडियो शेयर किया है। युवराज ने अभिषेक को बर्थडे पर एक अहम सलाह भी दी है। आइए जानते हैं युवराज सिंह ने अभिषेक शर्मा को क्या कहा?

भारतीय टीम के पूर्व स्टार ऑलराउंडर युवराज सिंह कई युवा स्टार्स के मेंटर हैं, जिसमें शुभमन गिल और अभिषेक शर्मा का नाम शामिल है। पंजाब के दोनों बैट्समैन ने भारत के लिए डेब्यू कर लिया है। जहां गिल ने काफी कम समय में दुनिया में अपनी अलग पहचान बनाई, जबकि अभिषेक शर्मा फ्यूचर के टी20 सिक्सर किंग है।

भारत के नए युवा स्टार अभिषेक शर्मा आज अपना 23वां जन्मदिन मना रहे है। उन्हें बर्थडे पर उनके गुरु युवराज सिंह से खास अंदाज में बधाई मिली। युवी ने अपने एक्स पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें अभिषेक शर्मा मैदान पर चौके-छक्के जड़ते हुए नजर आ रहे हैं। युवराज ने इस दौरान अभिषेक शर्मा को एक अहम सलाह दी है।

Yuvraj Singh ने Abhishek Sharma को खास अंदाज में बर्थडे किया विश
दरअसल, वर्ल्ड कप विजेता पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह ने अपने एक्स पर अभिषेक के लिए खास वीडियो शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन पर बधाई दी। युवराज ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि हैप्पी बर्थडे सर, अभिषेक। आशा है कि आप इस साल उतने ही सिंगल लेंगे जितने आप गेंद को बाहर मारते हैं। कड़ी मेहनत करते रहो। ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं एक शानदार वर्ष के लिए।

युवी द्वारा शेयर की गई वीडियो में वह एक ट्रेनिंग सेशन के दौरान अभिषेक को गेंद को नीचे रखने और लॉफ्टेड शॉट्स न ट्राई करने की सलाह दे रहे हैं। अभिषेक उनकी फिर भी नहीं सुनते और गेंद को मैदान के बाहर मार देते हैं। इस पर युवी ने कहा कि तू ना सुधरी (तुम नहीं बदलोगे)

बता दें कि अभिषेक ने जिम्बाब्वे के खिलाफ टी20I सीरीज के जरिए डेब्यू किया था। उस वक्त भारत की कप्तानी शुभमन गिल कर रहे थे, जिसमें उन्होंने 4 पारियों में 124 रन बनाए।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com