Xiaomi Mi 10 Youth Doraemon लिमिटेड एडिशन हुआ लॉन्च, जाने कीमत

Xiaomi Mi 10 Youth Doraemon एडिशन को लेकर पिछले काफी समय से लीक्स सामने आ रहे थे। वहीं अब कंपनी ने Mi 10 Youth Doraemon एडिशन को आधिकारिक तौर पर लॉन्च कर दिया है जो कि लिमिटेड एडिशन के तौर पर ही बाजार में उपलब्ध होगा। Mi 10 Youth Doraemon लिमिटेड एडिशन को फिलहाल चीन में लॉन्च किया गया है और अन्य देशों में इसके लॉन्च को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

Mi 10 Youth Doraemon लिमिटेड एडिशन की कीमत

Mi 10 Youth Doraemon लिमिटेड एडिशन को चीनी मार्केट में सिंगल स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है और इसकी कीमत 2,799 yuan यानि करीब 29,800 रुपये है। इसमें 8GB रैम के साथ 256GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। यह स्मार्टफोन चीन में लॉन्च के साथ प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध हो गया है और 1 सितंबर से इसकी सेल शुरू होगी।

Mi 10 Youth Doraemon लिमिटेड एडिशन का डिजाइन

Mi 10 Youth Doraemon लिमिटेड एडिशन के डिजाइन की बात करें तो इसमें ब्लू कलर की बॉडी दी गई है और Doraemon थीम में पेश किए गए इस फोन के रियर ग्लास पैनल में नीचे की ओर Doraemon का चेहरा बना हुआ है। इस स्मार्टफोन के रिटेल बॉक्स का डिजाइन भी Doraemon की थीम के साथ आता है और इसमें Doraemon थीम का ही केस दिया गया है। बाकी स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स रेग्युलर Mi 10 Youth के ही समान हैं।

Xiaomi Mi 10 Youth के स्पेसिफिकेशन्स

Xiaomi Mi 10 Youth को Qualcomm Snapdragon 765G प्रोसेसर पर पेश किया गया है और इसमें 6GB रैम के साथ 64GB इंटरनल स्टोरेल मौजूद है। इस स्मार्टफोन में 6.57 इंच का सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 48MP + 8MP + 8MP + 2MP का क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जबकि फोन का फ्रंट कैमरा 16MP का है। पावर बैकअप के लिए इसमें 4160mAh की बैटरी दी गई है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com