Xiaomi भारत में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप के साथ Redmi Note 9 Pro को लांच करेगी

चीनी स्मार्टफोन मेकर Xiaomi भारत में 12 मार्च को नए स्मार्टफोन्स लॉन्च करने की तैयारी में है. कंपनी ने टीजर जारी कर दिया है. कंपनी Redmi Note 9 सीरीज के स्मार्टफोन पेस करेगी.

Redmi Note 9 और Redmi Note 9 Pro इस दिन लॉन्च किए जाएंगे. इस स्मार्टफोन में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा. इसे कंपनी 12 मार्च को दोपहर 2 बजे लॉन्च करेगी.

इस फोन का टीजर जारी किया जा चुका है. Xiaomi India हेड मनु कुमार जैन के एक ट्वीट से इस स्मार्टफोन की झलक मिली है. इस स्मार्टफोन में हेडफोन जैक, स्पीकर ग्रिल और प्रीमिमय डिजाइन होगा.

टीजर इमेज से ऐसा भी लग रहा है कि Redmi Note 9 Pro में 90Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले दी जाएगी. Amazon India और Xiaomi ने इस स्मार्टफोन के लिए एक माइक्रो साइट बनाई है जिसमें इस स्मार्टफोन के कुछ फीचर्स के बारे में बताया गया है.

कैमरा को लेकर कंपनी ज्यादा प्रचार कर रही है, इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया जा सकता है. प्रोसेसर भी पावरफुल होने की उम्मीद है.

कंपनी ने कहा है कि ये गेमिंग के लिए शानदार होगा. Redmi 9 सीरीज को कंपनी ऑनलाइन लॉन्च कर रही है और इसके लिए किसी तरह का इवेंट आयोजित नहीं किया जाएगा.

Redmi Note 9 सीरीज में फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया जाएगा और कंपनी ने दावा किया है कि ये काफी फास्ट होगा. चूंकि भारत में Redmi Note सीरीज काफी पॉपुलर है, इसलिए कंपनी इसकी कीमत भी आक्रामक रख कर नोट की लेगेसी को बरकार रखना चाहेगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com