XIAOMI पॉप-अप सेल्फी स्मार्टफोन की फोटो आई सामने, फीचर ये हो सकते है…

पॉप-सेल्फी कैमरे वाला स्मार्टफोन Xiaomi जल्द लॉन्च करने की तैयारी में है. चीनी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट weibo पर कंपनी ने इस स्मार्टफोन के एक वीडियो को टीज किया है. इस टीजर वीडियो को Avengers: Endgame के ट्रेलर के साथ टीज किया है. जिसमें कंपनी के अन्य लोकप्रिय स्मार्टफोन्स Redmi 7, Redmi Note 7 और Redmi Note 7 Pro भी शामिल है. इस टीजर से यही पता लग रहा है कि यह पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाला स्मार्टफोन Redmi सीरीज के तौर पर लॉन्च किया जाएगा. Redmi के आधिकारिक पेज से इस वीडियो को  weibo पर टीज किया गया है. आइये जानते है इस लोकप्रिय ब्रांड के स्मार्टफोन के अन्य फीचर

वाइस प्रेसिडेंट मनु कुमार जैन ने हाल ही में Xiaomi के अपने ट्विटर हैंडल के जरिए एक नए स्मार्टफोन को टीज किया है.  Xiaomi के दो स्मार्टफोन्स Xiaomi Y3 और Redmi 7 को हाल ही में लॉन्च किया गया है. Xiaomi के नए टीज हुए स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 700 सीरीज का प्रोसेसर दिया जा सकता है. हालांकि, ट्वीट में केवल Qualcomm Snapdragon 7– करके टीज किया गया है. रिपोर्ट्स की मानें तो इसे क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730 चिपसेट प्रोसेसर हो सकता है.

अपना अगला पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाला स्मार्टफोन इसके अलावा Realme भी जल्द लॉन्च करेगा. Realme ने चीनी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट Weibo पर अपना थीम सॉन्ग का वीडियो भी रिलीज किया है. इस थीम सॉन्ग वीडियो के 31वें सेकेंड में एक पॉप-अप सेल्फी कैमरा वाला फोन फीचर किया गया है. इस वीडियो की बात करें तो इसके शुरुआत में ही नॉच लेस डिस्प्ले और 3.5 एमएम का ऑडियो जैक दिखाया गया है. फोन के डिस्प्ले की बात करें तो 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले TENAA की लिस्टिंग के मुताबिक इसमें दिया जा सकता है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com