Image processed by CodeCarvings Piczard ### FREE Community Edition ### on 2018-04-18 08:57:00Z | http://piczard.com | http://codecarvings.comõ^ÚøRSg

WWF स्टार और हॉलीवुड एक्टर THE ROCK ने अपनी निजी जिंदगी से पर्दा उठाया

ड्वेन जॉनसन के पिता और रेसलिंग स्टार रॉकी जॉनसन की अचानक मृत्यु की वजह का उनके बेटे ने खुलासा किया है. उनका निधन दिल का दौरा पड़ने के कारण हुआ. एसेशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, ड्वेन ने मुश्किल घड़ी में साथ खड़े रहने के लिए अपने प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया.

ड्वेन ने बुधवार को अपने पिता के निधन की जानकारी दी थी. उनकी उम्र 75 साल थी. इंस्टाग्राम पर उनके लिए एक संदेश लिखने के साथ ही अभिनेता ने यह भी साझा किया कि उन्हें अपने पिता को अलविदा कहने का भी मौका नहीं मिला.

एक वीडियो में वह कह रहे हैं, “हेलो दोस्तों, मैं इस पवित्र रविवार को रुककर आप सबका बहुत-बहुत शुक्रिया अदा करना चाहता हूं.” अभिनेता ने आगे कहा, “जैसा कि आपको पता है..मैंने अपने पिता को कुछ दिनों पहले खो दिया. मैंने उन्हें इस तरह खोया कि उनको अलविदा भी नहीं कह सका.”

ड्वेन ने आगे कहा, “आप में से बहुत लोग जानना चाहते हैं कि मेरे पिता के साथ क्या हुआ था. वह काफी समय से अच्छा महसूस नहीं कर रहे थे, वह सर्दी और इंफेक्शन से जूझ रहे थे और मंगलवार को उनके शरीर में खून का एक थक्का बन गया था, जो उनके शरीर में घूम रहा था और वह उनके फेफड़े में आकर अटक गया, जिससे अचानक उनकी मौत हो गई.”

आपको बता दें कि रॉकी जॉनसन ने टोनी एटलस के साथ सोल पेट्रोल के सदस्य के रूप में पहले अफ्रीकी-अमेरिकी वर्ल्ड टैग टीम के चैंपियन के रूप में इतिहास बनाया था.

साल 1991 में खेल से सेवानिवृत्त होने के बाद रेसलिंग सुपरस्टार ने अपने बेटे ड्वेन को प्रशिक्षित करना शुरू किया, जिन्हें उनके प्रशंसक द रॉक के नाम से जानते हैं.

रॉकी, नोवा स्कोटिया में जन्मे और पले-बढ़े और वहीं 1960 के दशक के मध्य में उन्होंने नेशनल रेसलिंग एलायंस के अंग के रूप में अपना करियर शुरू किया.

साल 1983 में डब्ल्यूडब्ल्यूई के साथ रेसलिंग करियर शुरू करने से पहले ही उन्होंने साउदर्न, जॉर्जिया और फ्लोरिडा के हैवीवेट खिताब जीतने वाले पहले अफ्रीकी-अमेरिकी बनने का गौरव हासिल कर लिया था.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com