सेक्स करने के समय महिलाएं क्यों निकालती हैं आह, ऊह, आउछ की आवाज, जानें अच्छी वजह

सेक्स करने के समय महिलाएं क्यों निकालती हैं आह, ऊह, आउछ की आवाज, जानें अच्छी वजह

नई दिल्ली। सेक्स के दौरान आखिरकार आवाजें क्यों निकलती हैं। एक रीडर से जानने की कोशिश की तो कुछ इस तरह का जवाब मिला कि अपने हनीमून के दौरान हमें पता ही नहीं चला कि सेक्स के दौरान हमारी आवाजें काफी जोर से निकल रही थीं। जब हमारे बगल वाले कमरे से एक महिला ने देररात दरवाजा खटखटाकर खैरियत पूछी तो हमें अहसास हुआ कि आवाजें शायद ज्यादा तेज आ रही थीं। हमने जब इस बारे में डिसकस किया तो अहसास हुआ कि सेक्स के दौरान होने वाली अच्छी फीलिंग को एक-दूसरे तक पहुंचाने के लिए हम अपने आप आवाजें निकाल रहे थे।

यूनिवर्सिटी ऑफ लैंकशेर और यूनिवर्सिटी ऑफ लीड्स में हुए शोधों के मुताबिक सेक्स के दौरान महिलाएं अक्सर ज्यादा आवाज निकालती हैं। वे ऐसा इसलिए करती हैं ताकि उनके साथी बेहतर ऑर्गजम पा सकें।

18 से 48 साल की 71 सेक्शुअली ऐक्टिव महिलाओं पर किए गए शोध के बाद यह बात सामने आई कि महिलाओं को फोरप्ले और दूसरी गतिविधियों के दौरान ऑर्गजम मिल जाता है और सेक्स के दौरान वह अपने साथी को क्लाइमेक्स पर पहुंचाने के लिए आवाजें निकालती हैं।

रिसर्च में 66 फीसदी महिलाओं ने यह बात मानी कि आवाजें निकालने से उनके साथी का इजैकुलेशन जल्दी होता है। वहीं 92 फीसदी ने माना कि आवाजें निकालने से सेक्शुअल गतिविधि के दौरान उनका और उनके पार्टनर का आत्मविश्वास बढ़ता है। वे साथी को बूस्टअप करने के लिए आवाजें निकालते हैं।

बायॉमेडिकल सायंटिस्ट और सेक्सॉलजिस्ट रॉय लेविन ने सेक्स के दौरान आवाज निकालने के पीछे ये 4 वजहें बताई हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com