अलीगढ़: ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मिचेल मार्श पर नहीं लिखा गया मुकदमा

एक्स पर एमोक नाम के एकाउंट होल्डर की ओर से यह पोस्ट की गई। जिसमें कहा गया कि ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मिचेल मार्श के खिलाफ यूपी के अलीगढ़ में एफआईआर दर्ज की गई, क्योंकि उन्होंने विश्व कप ट्रॉफी पर अपना पैर रख दिया था।

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मिचेल मार्श द्वारा विश्व कप ट्रॉफी पर पैर रखने के मामले में अलीगढ़ जिला पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज किए जाने की अफवाह सोशल मीडिया पर फैल गई। अफवाह के बाद पुलिस ने सोशल मीडिया पर इसका खंडन किया है। बयान जारी किया है कि जिले में इस तरह का कोई मुकदमा दर्ज नहीं हुआ। ये जानकारी गलत है। किसी ने अफवाह फैला दी है।

एक्स पर एमोक नाम के एकाउंट होल्डर की ओर से यह पोस्ट की गई। जिसमें कहा गया कि ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मिचेल मार्श के खिलाफ यूपी के अलीगढ़ में एफआईआर दर्ज की गई, क्योंकि उन्होंने विश्व कप ट्रॉफी पर अपना पैर रख दिया था। कार्यकर्ता पंडित केशव द्वारा शिकायत दर्ज कराई गई थी, जिसमें आरोप लगाया गया था कि मार्श ने भारतीय क्रिकेट टीम के प्रशंसकों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है।

इसके बाद पोस्ट में उल्लेख है कि भाजपा नेता ने एक आदिवासी शख्स के चेहरे पर पेशाब कर दिया, लेकिन इससे भावनाएं आहत नहीं हुईं। मणिपुर पिछले 6 महीने से जल रहा है, लेकिन इससे भारतीयों की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंची। लेकिन एक खिलाड़ी ने ट्रॉफी पर पैर (बहस योग्य मुद्दा) रखते हुए अपना दबदबा दिखाया है, जिसने भारतीयों को विरोध करने और शिकायत दर्ज करने के लिए मजबूर कर दिया है। सचमुच, नया भारत जल्द ही विश्वगुरु बनने की राह पर है।

इसके बाद सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई। बात इस कदर फैली कि जिला पुलिस को सफाई देनी पड़ी। एसपी सिटी मृगांक शेखर पाठक की ओर से बयान जारी किया गया कि इस तरह का कोई मुकदमा जिले में दर्ज नहीं हुआ है। साथ में सोशल मीडिया पर भी पोस्ट कर इस बात का खंडन किया। बता दें कि चार दिन पहले इस तरह की तहरीर जरूर केशवदेव द्वारा देहली गेट में दी गई थी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com