Vodafone छोटे रिचार्ज में दे रहा Reliance Jio को टक्कर, Rs 59 में दे रहा 1GB डाटा प्रति दिन

Vodafone ने हाल ही में मिनिमम रिचार्ज प्लान की कीमत को Rs 24 से Rs 20 किया था। अब टेलिकॉम ऑपरेटर अपने उपभोक्ताओं को Rs 59 का प्रीपेड रिचार्ज ऑफर कर रहा है। Vodafone Plan के अंतर्गत कंपनी प्रति दिन 1GB डाटा ऑफर कर रही है। प्लान 7 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है।

इस प्लान में यूजर्स को कुल 7GB डाटा मिलेगा। Vodafone का Rs 59 का प्रीपेड प्लान सिर्फ डाटा बेनिफिट्स के साथ आता है।  इसकी तुलना, Reliance Jio के Rs 52 के प्रीपेड प्लान से करें, तो इसमें पूरी वैलिडिटी में सिर्फ 1.05GB डाटा मिलता है। Reliance Jio के इस प्लान की वैलिडिटी 7 दिनों की है। इसका मतलब प्रति दिन के आधार पर डाटा को बांटा जाए, तो इसमें करीब 150MB डाटा मिलता है। इस प्लान में डाटा के साथ-साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, एसएमएस बेनिफिट्स और Jio ऐप्स का सब्सक्रिप्शन एक्सेस भी मिलता है।

एक Vodafone Filmy Plan भी मौजदू है, जिसकी कीमत Rs 16 है। इस प्लान के साथ, कंपनी एक दिन में 1GB डाटा ऑफर कर रही है। कंपनी सिर्फ प्लान्स के मामले में ही है, बल्कि वीडियो ऐप के मामले में भी अपनी पकड़ बनाने की कोशिश में है। कंपनी ने हाल ही में, Vodafone Play मोबाइल वेबसाइट को लॉन्च किया है।
इसमें यूजर्स मोबाइल इंटरनेट ब्राउजर के जरिये ऑन-डिमांड वीडियो कंटेंट एक्सेस कर सकते हैं। इसका मतलब है की यूजर्स को कंटेंट एक्सेस करने के लिए ऐप भी डाउनलोड करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। Vodafone Play ऐप और वेबसाइट पर OTT कंटेंट के साथ-साथ Live टीवी चैनल्स भी देखने को मिलते हैं। अधिकतर टेलिकॉम कंपनियों की तरह ही Vodafone की कंटेंट लाइब्रेरी में वेब सीरीज से लेकर मूवीज, टीवी शो सब शामिल हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com