Vivo Y18e: वीवो ने चुपके से पेश किया एक नया फोन

वीवो अपने भारतीय ग्राहकों के लिए Vivo V30e लाने जा रहा है। इस फोन को कंपनी 2 मई को लॉन्च कर रही है। हालांकि इससे पहले ही कंपनी ने अपनी Y Series में एक नया फोन जोड़ दिया है। इस फोन को Vivo Y18e नाम से पेश किया गया है। फोन को Space Black और Gem Green में लाया गया है।

वीवो अपने भारतीय ग्राहकों के लिए 2 मई को Vivo V30e लाने जा रहा है। हालांकि, इस फोन को लॉन्च करने से पहले ही कंपनी ने अपनी Y Series में एक नया फोन जोड़ दिया है।

जी हां, कंपनी ने Vivo Y18e नाम से एक नए फोन को ऑफिशियल कर दिया है। इस फोन को कंपनी ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर लिस्ट किया है। आइए जल्दी से Vivo Y18e फोन के स्पेक्स पर एक नजर डाल लें-

Vivo Y18e स्मार्टफोन के स्पेक्स 

प्रोसेसर– वीवो का नया फोन Helio G85 प्रोसेसर के साथ लाया गया है।

रैम और स्टोरेज– वीवो फोन 4GB + 64 GB वेरिएंट के साथ LPDDR4X रैम टाइप और eMMC 5.1 रोम टाइप के साथ लाया गया है।

डिस्प्ले– Vivo Y18e फोन को 6.56 इंच LCD, 1612 × 720 पिक्सल रेजोल्यूशन, 90Hz तक रेजोल्यूशन और High Brightness Mode के साथ 528 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ लाया गया है।

बैटरी– वीवो का नया फोन 5000mAh बैटरी और 15W चार्जिंग पावर के साथ लाया गया है।

कैमरा– कैमरा स्पेक्स की बात करें तो नया वीवो फोन 13 MP + 0.08 MP रियर कैमरा के साथ लाया गया है। सेल्फी के लिए फोन को 5MP फ्रंट कैमरा के साथ लाया गया है।

ओएस– वीवो का नया फोन Funtouch OS 14.0 ओएस पर रन करता है।

अन्य फीचर- वीवो का यह फोन IP54 रेटिंग के साथ आता है। फोन Bluetooth 5.0 और 2.4 GHz, 5 GHz वाईफाई सपोर्ट के साथ आता है।

वीवो फोन की कितनी है कीमत

वीवो के इस फोन को ग्राहकों के  लिए दो कलर ऑप्शन Space Black और Gem Green में लाया गया है। हालांकि, कीमत की बात करें तो वीवो के इस फोन की कीमत को लेकर जानकारी नहीं दी गई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com