Vivo T3x 5G आज होगा लॉन्च

Vivo T3x 5G स्मार्टफोन को आज लॉन्च किया जाएगा। इसकी कीमत भी किफायती होगी। फोन लॉन्च होने के बाद सेलेस्टियल ग्रीन और क्रिमसन ब्लिस कलर ऑप्शन के साथ ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। फोन का डिजाइन देखने में काफी प्रीमियम और स्टाइलिश लगता है। कंपनी पहले ही बता चुकी है कि फोन की कीमत 15000 रुपये से कम होगी।

वीवो ‘T’ सीरीज के तहत 17 अप्रैल यानी आज एक नया 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। Vivo T3x 5G फोन लॉन्च से पहले ही फ्लिपकार्ट की माइक्रोसाइट पर लाइव हो चुका है। जहां इसके कलर ऑप्शन, डिजाइन और कुछ स्पेक्स की जानकारी मिलती है। फोन को आज दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। 5G स्मार्टफोन की कीमत 15,000 रुपये से कम होगी। इस बात की पुष्टि खुद कंपनी ने की है। आइए इसकी डिटेल जान लेते हैं।

आज लॉन्च होगा सस्ता 5G स्मार्टफोन

Vivo T3x 5G स्मार्टफोन आज लॉन्च किया जाएगा। इसकी कीमत भी किफायती होगी। फोन लॉन्च होने के बाद सेलेस्टियल ग्रीन और क्रिमसन ब्लिस कलर ऑप्शन के साथ ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर उपलब्ध होगा। फोन का डिजाइन देखने में काफी प्रीमियम और स्टाइलिश लगता है। कंपनी पहले ही बता चुकी है कि फोन की कीमत 15,000 रुपये से कम होगी।

6000 mAh मिलेगी बैटरी

बैटरी के लिहाज वीवो अपने यूजर्स का खास ख्याल रखने वाली है। फोन में 6000 mAh का जंबो बैटरी पैक दिया जाएगा, जो कि 44w फ्लैश चार्ज को सपोर्ट करेगा। आई कैचिंग डिजाइन वाले इस फोन में परफॉर्मेंस के लिए 5.60 लाख अंतुतु स्कोर करने वाला स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 चिपसेट लगाया जाएगा। यह चिपसेट 4nm तकनीक पर काम करता है। कंपनी ने कहा है कि फोन सेगमेंट में सबसे फास्ट होगा।

vivo T2x 5G का है सक्सेसर

वीवो इस स्मार्टफोन को vivo T2x 5G के सक्सेसर के तौर पर लाने वाला है। यह फोन 4GB, 6GB और 8GB रैम ऑप्शन के साथ आता है। फोन में 128GB स्टोरेज ऑप्शन मिलते हैं। 5000 mAh की बैटरी इसमें पावर के लिए और परफॉर्मेंस के लिए मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6020 चिपसेट दिया गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com