VIDEO: बेहोशी की हालत में मिलीं सपना चौधरी, माथे से बह रहा था खून, देककर लोग हो रहे सन्न

हरियाणवीं डांसर और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इंटरनेट सनसनी बन चुकी हैं। सोशल मीडिया पर सपना का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह जख्मी हालत हैं और उनके माथे से खून बह रहा है।  यह वीडियो देखकर उनके चाहने वाले परेशान हैं कि आखिर सपना चौधरी को चोट कैसे लगी। अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि यह वीडियो किस फिल्म या म्यूजिक एलबम के शूटिंग का है। आपको बता दें कि यह वीडियो सपना चौधरी के फैन्स पेज पर अपलोड किया गया है।

बता दें कि इस वायरल वीडियो में सपना किसी गाड़ी में बैठी हुईं है और उनके बैकग्राउंड में म्यूजिक बज रहा है। इससे लोग अंदाज लगा रहे हैं कि यह किसी म्यूजिक वीडियो या फिर फिल्म के गाने का सीन हो सकता है। अगर आप सपना की फिल्म को लेकर किसी कनफ्यूजन में हैं तो बता दें कि जल्द सपना एक्टिंग डेब्यू करने वाली हैं। सपना फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट’ से अपने करियर की शुरुआत करेंगी। अब तक वह म्यूजिक वीडियोज में एक्टिंग करती नजर आई हैं। लेकिन किसी फिल्म में काम करने का ये पहला एक्सपीरिंयस होगा। फिल्म ‘दोस्ती के साइडइ फेक्ट्स’ को लेकर सुर्खियों में सपना अब इस वीडियो की वजह से चर्चा में हैं।

निक ने सबके सामने कही प्रियंका को ये बात, सुनते ही शर्म से लाल हुईं प्रियंका

https://www.instagram.com/p/Bq3rIM3gech/?utm_source=ig_embed

गौरतलब है कि सलमान खान (Salman Khan) के चर्चित रियलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस सीजन 11’ (Bigg Boss Season 11) से दर्शकों का दिल जीतकर सपना ने बड़ी लोकप्रियता हासिल की। उन्होंने कई सारे म्यूजिक वीडियोज में भी काम किया है। उनका सॉन्ग ‘तेरी आंखां का यो काजल’ अब तक के सबसे हिट गानों में से एक है। 

बता दें कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने पिछले दिनों WWE के रिंग में इस कदर हंगामा काटा कि उनके वीडियो खूब वायरल हुए थे। WWE के पहलवान द ग्रेट खली (The Great Khali) के साथ उनके रिंग में डांस करने के वीडियो ने तो खूब सुर्खियां लूटीं थीं। अब सपना इस नई वीडियो की वजह से सुर्खियों में छाई हुई हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com