VIDEO: जिम में पसीना बहाने उतरे जसप्रीत बुमराह तो फैंस ने दे डाली इतनी बड़ी सलाह

VIDEO: जिम में पसीना बहाने उतरे जसप्रीत बुमराह तो फैंस ने दे डाली इतनी बड़ी सलाह

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को तो आपने जिम पसीना बहाते हुए देखा ही होगा, लेकिन टीम इंडिया का एक और खिलाड़ी है जो अपनी फिटनेस को लेकर काफी गंभीर रहता है। सोमवार को इस खिलाड़ी ने जिम में अपने वर्कआउट का एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया।VIDEO: जिम में पसीना बहाने उतरे जसप्रीत बुमराह तो फैंस ने दे डाली इतनी बड़ी सलाहदरअसल टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह इन दिनों जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं। बुमराह ने जिम में डेडलिफ्ट लगाते हुए अपना एक वीडियो भी ट्विटर पर  शेयर किया। यूजर इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर कमेंट भी कर रहे हैं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए बुमराह ने कैप्शन में लिखा, ‘पसीना बहाए बिना लक्ष्य हासिल नहीं होता।’ ट्विटर पर बुमराह की फिटनेस की तारीफ करते हुए फैंस ने भी काफी कमेंट्स किए। किसी ने उन्हें अगले मैच के लिए ‘बेस्ट ऑफ लक’ कहा तो किसी ने अगले मैच में सही गेंदबाजी करने की सलाह दे डाली। इसी कड़ी में एक यूजर ने कमेंट किया, ‘भाई नो बॉल मत डालना बस।’

यह कोई पहला ऐसा मौका नहीं है जब टीम इंडिया का यह तेज गेंदबाज अपनी बेहतरीन फिटनेस को लेकर सुर्खियों में है। इससे पहले भी उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से अपना एक शर्टलेस पिक्चर अपलोड किया था। इस तस्वीर में बुमराह के सिक्स पैक ऐब्स साफ तौर पर देखे जा सकते हैं।

देखे विडियो:-

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com