VIDEO: कंगारुओं ने क्रिकेट को फिर किया शर्मसार, ड्रेसिंग रूम में डी कॉक से बेवजह भिड़ पड़े वॉर्नर

VIDEO: कंगारुओं ने क्रिकेट को फिर किया शर्मसार, ड्रेसिंग रूम में डी कॉक से बेवजह भिड़ पड़े वॉर्नर

टीम इंडिया के बाद दक्षिण अफ्रीका अब ऑस्ट्रेलिया के साथ टेस्ट सीरीज खेल रही है। दोनों टीमों के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट के चौथे दिन क्रिकेट को शर्मसार कर देने वाली एक घटना कैमरे में कैद हो गई। दरअसल चौथे दिन टी-ब्रेक के दौरान ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर और द. अफ्रीका के विकेटकीपर क्विंटन डी कॉक ड्रेसिंग रूम में भिड़ पड़े।VIDEO: कंगारुओं ने क्रिकेट को फिर किया शर्मसार, ड्रेसिंग रूम में डी कॉक से बेवजह भिड़ पड़े वॉर्नर

दोनों खिलाड़ियों के बीच का यह आपसी विवाद उस वक्त कैमरे में कैद हो गया, जब वे अपने-अपने ड्रेसिंग रूम की तरफ रुख कर रहे थे। उसी वक्त डेविड वॉर्नर बेहद गुस्से में डी कॉक पर भड़कते हुए नजर आए। इस दौरान ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ वॉर्नर को समझाकर ड्रेसिंग रूम में जाने के लिए कह रहे हैं। दोनों टीमों के बाकी खिलाड़ी भी मामले को शांत करवाने का प्रयास कर रहे हैं।

डेविड वॉर्नर इस पूरी घटना में क्विंटन डी कॉक पर बुरी तरह हावी होते नजर आए। बता दें कि यह पूरा मामला तब शुरू हुआ जब दक्षिण अफ्रीका ने अपने तीन अहम विकेट गंवा दिए और अनुभवी बल्लेबाज एबी डीविलियर्स मैदान पर बल्लेबाजी करने उतरे।

लेकिन एक गेंद खेलने के बाद वह नैथन लायन के ओवर में रन लेने की कोशिश में बिना खाता खोले रन-आउट हो गए। डेवड वॉर्नर ने गेंद को नैथन लायन की तरफ फेंका और लायन ने पहले तो बेल्स उड़ाई। इसके बाद उन्होंने गेंद को डीविलियर्स के पास फेंक दिया।

डीविलयर्स के आउट होने पर डेविड वॉर्नर मैदान पर काफी आक्रामक हो गए। हालांकि इसके बाद डी कॉक ने मार्करम के साथ मिलकर पारी को संभाल लिया। इस दौरान ऑस्ट्रेलिया को 29 ओवरों में सिर्फ एक विकेट मिला, जिसके बाद वॉर्नर डी कॉक पर कमेंट करने लगे और मैदान पर दोनों के बीच कई बार जुबानी बहस हुई।

देखे विडियो:-

https://twitter.com/ThakurHassam/status/970442595464773632

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com