Vi यूजर्स के लिए खुशखबरी; इन पोस्टपेड प्लान के साथ मिल रही है 6 महीने की Swiggy One मेंबरशिप

भारत में मुख्य रुप से तीन टेलीकॉम ऑपरेटर्स है जो अपने कस्टमर्स के लिए खास ऑफर्स और प्लान्स लाता रहता है जिसके चलते आपको बेहतर एक्सपीरियंस मिलता है। बता दें कि वोडाफोन आइडिया भी इस लिस्ट में शामिल है जिसने अपने मैक्स पोस्टपेड प्लान के साथ 6 महीने का स्विगी वन मेंबरशिप दिया जा रहा है। आइये इसके बारे में जानते हैं।

जानी मानी टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन में अपने कस्टमर्स के लिए एक नया अपडेट पेश किया है, जो यूजर्स के लिए काफी फायदेमंद हो सकता है। आपको बता दें कि वोडाफोन आइडिया (वीआई) ने अपने वीआई मैक्स पोस्टपेड प्लान को अपडेट किया है, जिसके साथ आपको 6 महीने का स्विगी वन मेंबरशिप दिया जा रहा है।

इसके साथ ही आपको कई अन्य लाभों भी दिए जाएंगे। कंपनी ने बताया कि अगर आप 501 रुपये से अधिक कीमत वाले पोस्टपेड प्लान का चयन करते हैं, तो आपको 6 महीने का स्विगी वन सब्सक्रिप्शन मिलता है।

इन प्लान्स के साथ मिलेगा फायदा

  • कंपनी जिन प्लान्स के साथ ये सुविधा ला रही है, यहां हम आपको इसके बारे में जानते हैं। जैसा कि हम जानते हैं कि ये फायदे वीआई मैक्स पोस्टपेड यूजर्स के लिए उपलब्ध है ।
  • ये फायदे आपको 501 रुपये, 701 रुपये और 1,001 रुपये के प्लान के साथ-साथ REDX प्लान 1,101 रुपये और वीआई मैक्स फैमिली प्लान के साथ मिलते हैं। बता दें कि फैमिली प्लान की कीमत 1,001 रुपये और 1,151 रुपये है।

कैसे पाए फायदा

  • आपको बता दें कि कंपनी आपको प्लान के साथ दो कूपन देगी, जिसमें उन्हें 3 महीने की फ्री स्विगी वन सदस्यता मिलती है। बता दें कि इन कूपन की वैलिडिटी एक साल की होगी।
  • इसके अलावा इन प्लान के साथ आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 SMS के साथ साथ 30 दिनों की वैलिडिटी मिलती है।
  • नहीं REDX योजनाएं अमेजन प्राइम, डिज्नी + हॉटस्टार, SonyLIV और SunNXT जैसे OTT प्लेटफार्मों के साथ-साथ EaseMyTrip, Norton 360 मोबाइल सिक्योरिटी और EazyDiner जैसी सर्विसेज मिलती हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com