Vi ने लॉन्च किया नया सालाना अनलिमिटेड प्लान, मिलेगा 850GB तक का बल्क डाटा और कई बेनिफिट्स

5G के लॉन्च के साथ जहां जियो और एयरटेल ने अपने यूजरबेस में बढ़ोतरी की है। वहीं Vodafone Idea (Vi) ने अपने यूजर बेस में गिरावट आई है। ऐसा लग रहा है कि 5G लॉन्च की कमी के कारण दूरसंचार कंपनी और ज्यादा कस्टमर्स भी खो सकती है। हालांकि, कंपनी ने इस कमी को पूरा करने के लिए अपने रिचार्ज प्लान्स में बदलाव किए हैं।

पोस्टपेड प्लान की कीमतों में किए बदलाव

हाल ही में इसने अपने पोस्टपेड प्लान को कम कीमत पर पेश करने के लिए संशोधित किया।और अब अपने प्रीपेड प्लान्स में भी कुछ सुधार करने के लिए तैयार है। इसी सिलसिले को बरकरार रखते हुए कंपनी ने नए सालाना प्लान को लॉन्च किया है, जो बल्क डेटा की सुविधा के साथ आता है।आइये इसके बारे में जानते हैं।

Vodafone Idea (Vi) का 2999 रुपये का प्लान

अपने यूजर्स को और बेहतर एक्सपीरियंस देने के लिए Vodafone Idea (Vi) ने एक नया अनलिमिटेड प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान को 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ पेश किया गया है। इसमें 850GB का बल्क डाटा मिलता है, यानी की डेली डाटा लिमिट की कोई परेशानी नहीं है, आप अपनी जरूरत के हिसाब से डाटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके अलावा आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रति दिन 100SMS भी मिलता है।

कस्टमर्स इस प्लान पर रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक बिना किसी लिमिट के नाइट डाटा का भी उपयोग कर सकते हैं। इसके साथ ही आपको Vi Movies & TV Classic का एक्सेस भी मिलेगा। हालांकि, यूजर्स को हीरो बेनिफिट्स नहीं मिलेंगे, यानी कि इस प्लान पर कोई वीकेंड डाटा रोलओवर नहीं होगा। लेकिन बल्क डाटा की सुविधा कहीं न कहीं इस कमी को पूरा करती है।

ये भी हैं ऑप्शन

बता दें कि कंपनी इसके अलावा दो और सालाना प्लान पेश करती है, जिनकी कीमते 2,899 रुपये और 3,099 रुपये हैं। नया प्लान दोनों के बीच आता है। 2,899 रुपये के प्लान में यूजर्स को 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड कॉल और प्रतिदिन 1.5GB डाटा मिलता है। इसके अलावा यह प्रति दिन 100 SMS, हीरो बेनिफिट्स और Vi मूवीज और टीवी क्लासिक का एक्सेस भी देता है।

वहीं 3,099 रुपये के प्लान में अनलिमिटेड कॉल, प्रतिदिन 100 SMS और 365 दिनों के वेलिडिटी के साथ प्रतिदिन 2GB डाटा मिलता है। इसमें भी आपको हीरो बेनिफिट्स और Vi मूवीज और टीवी क्लासिक जैसी सुविधाएं मिलती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com